comScore

तमिलनाडु : दो सड़क हादसों में 26 लोगों की मौत (लीड-1)

February 21st, 2020 13:28 IST
 तमिलनाडु : दो सड़क हादसों में 26 लोगों की मौत (लीड-1)

हाईलाइट

  • तमिलनाडु : दो सड़क हादसों में 26 लोगों की मौत (लीड-1)

चेन्नई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। तमिलनाडु में गुरुवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में 26 लोगों की मौत हो गई है।

कोयम्बटूर से सेलम जा रहे एक कंटेनर लॉरी और बेंगलुरु से एर्नाकुलम जा रही एक यात्री बस की गुरुवार तड़के हुई टक्कर में 20 लोगों की मौत हो गई।

यह दुर्घटना तमिलनाडु के तिरुप्पुर जिले स्थित अविनाशी के पास हुई। लॉरी चालक ने अपने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और दूसरी तरफ से आ रही बस से जा टकराया।

बस का दाहिना भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना स्थल पर बचाव अभियान के लिए पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी तुरंत पहुंच गए।

लोगों ने निधन पर शोक जताते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलनीस्वामी ने कहा कि उन्होंने जिला अधिकारियों को 23 घायल यात्रियों को जरूरी चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए आदेश दिया है।

इसके अलावा पांच यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं।

पलनीस्वामी ने कहा कि शवों को केरल ले जाने में सहायता करने के लिए एक सहायता केंद्र भी स्थापित किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, तमिलनाडु के तिरुप्पुर जिले में बस दुर्घटना से बेहद दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। मैं घायल लोगों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

तमिलनाडु के सलेम जिले में हुई एक अन्य सड़क दुर्घटना में छह नेपाली पर्यटकों की मौत हो गई, जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। इसके अलावा 24 अन्य लोग घायल हो गए।

यह दुर्घटना एक बस व वैन की टक्कर से हुआ।

जिस वाहन में नेपाली पर्यटक सवार थे, वह कन्याकुमारी से आ रहा था और राजस्थान जा रहा था।

पलनीस्वामी ने कहा कि घायलों को चिकित्सा राहत व अन्य सहयोग प्रदान करने के लिए सलेम के जिला अधिकारियों को आदेश जारी किए गए हैं।

कमेंट करें
wFGL9