मप्र में मोटर साइकिल पर टैंकर पलटा, परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Tanker overturns on motor cycle in MP, 4 family members die
मप्र में मोटर साइकिल पर टैंकर पलटा, परिवार के 4 सदस्यों की मौत
मप्र में मोटर साइकिल पर टैंकर पलटा, परिवार के 4 सदस्यों की मौत

बड़वानी/भोपाल, 17 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में तेल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस टैंकर की चपेट में मोटर साइकिल आ गई, जिस पर मजदूर पति-पत्नी अपने चार बच्चों के साथ सवार था। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सेंधवा थाना क्षेत्र बीजासन घाट पर रविवार की सुबह एक अलसी के तेल से भरा ैटैंकर अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरे छोर पर जाकर पलट गया। इस टैंकर की चपेट में एक मोटर साइकिल आ गई। इस पर एक मजदूर परिवार के कुल छह सदस्य सवार थे। यह परिवार महाराष्ट्र से इंदौर की तरफ जा रहा था।

हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य के चलते सभी को बाहर निकाला गया। तब तक इस हादसे में पति-पत्नी व दो बच्चों की मौत हो चुकी थी, दो बच्चों को गंभीर हालत में निकाला गया।

सेंधवा थाने की पुलिस के अनुसार, इस हादसे में टैंकर चालक और परिचालक भी घायल हुए हैं। दोनों बच्चों सहित चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, यह अत्यंत दु:खद घटना है। मजदूर पति-पत्नी अपने दो मासूम बच्चों के साथ मोटरसाइकिल से घर वापस लौट रहे थे, तभी सेंधवा बार्डर के पास एक ट्राले ने उनको टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी की मृत्यु हो गई।

Created On :   17 May 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story