खरगोन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

Teenager gang-raped in Khargone
खरगोन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म
खरगोन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म
हाईलाइट
  • खरगोन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

खरगोन/भोपाल, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में तीन युवकों ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। वहीं कांग्रेस इकाई के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राज्य की कानून व्यवस्था पर फिर से सवाल उठाए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, खरगोन जिले के चैनपुर थाने के मारुगढ़ गांव में तीन युवकों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि बीती रात उसे अगवा कर पास के ही खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी भी दी, वहीं घर पर मौजूद बड़े भाई से मारपीट की।

चैनपुर के थाना प्रभारी डी.एस. सेमलिया ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और उनकी पुलिस तलाश कर रही है।

राज्य में हो रही घटनाओं को लेकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, खरगोन में मासूम बेटी के साथ दरिंदगी की घटना, सीहोर में फिर एक किसान की खुदकुशी की घटना, भोपाल में युवा की रोजगार न मिलने पर खुदकुशी की घटना इसके प्रत्यक्ष उदाहरण हैं। पता नहीं शिवराज सरकार कब नींद से जागेगी और ऐसी घटनाओं पर रोक लगेगी?

एसएनपी-एसकेपी

Created On :   1 Oct 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story