भाजपा बताए, गांधी या गोडसे की विचारधारा के साथ : कमलनाथ

Tell BJP, with Gandhi or Godse ideology: Kamal Nath
भाजपा बताए, गांधी या गोडसे की विचारधारा के साथ : कमलनाथ
भाजपा बताए, गांधी या गोडसे की विचारधारा के साथ : कमलनाथ
हाईलाइट
  • भाजपा बताए
  • गांधी या गोडसे की विचारधारा के साथ : कमलनाथ

भोपाल, 4 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अनंत हेगड़े द्वारा महात्मा गांधी को लेकर की गई कथित टिप्पणी पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को भाजपा की निंदा की है और सवाल किया है कि भगवा पार्टी को यह बताना चाहिए कि वह गांधी की विचारधारा के साथ है या गोडसे की विचारधारा के साथ।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा नेता द्वारा महात्मा गांधी पर की गई टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ट्वीट किया, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के स्वतंत्रता आंदोलन के समय किए गए सत्याग्रह को भाजपा सांसद द्वारा ड्रामा बताना बेहद आपत्तिजनक, बेहद निंदनीय है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा, भाजपा नेतृत्व यदि पूर्व में ही बापू के हत्यारे गोडसे को दो-दो बार देशभक्त बताने वाली भाजपा सांसद पर दिखावटी कार्रवाई के बजाए, कड़ी कार्रवाई कर देता तो शायद आज गांधी जी के बारे में इस तरह कहने की किसी में हिम्मत नहीं होती।

उन्होंने भाजपा से पूछा कि वह बताए कि उसकी विचारधारा क्या है। उन्होंने कहा, अब समय आ गया है कि भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि वह किस विचारधारा के साथ है, गांधी की या गोडसे की?

Created On :   4 Feb 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story