पति मोहित सूरी का कॉल डिटेल हासिल करने वाली उदिता गोस्वामी से हुई पूछताछ

Thane police questioned actress Udita Goswami on Wednesday
पति मोहित सूरी का कॉल डिटेल हासिल करने वाली उदिता गोस्वामी से हुई पूछताछ
पति मोहित सूरी का कॉल डिटेल हासिल करने वाली उदिता गोस्वामी से हुई पूछताछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अवैध रुप से कॉल डेटा रिकॉर्ड (सीडीआर) हासिल करने के मामले में ठाणे पुलिस ने बुधवार को अभिनेत्री उदिता गोस्वामी से पूछताछ की। उदिता पर अपने पति व निर्देशक मोहित सूरी का कॉल डेटा हासिल करने का आरोप है। वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए यह सीडीआर निकलवाया गया था।

उदिता पाप, जहर समेत करीब 14 फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। ठाणे पुलिस ने मामले में उदिता से करीब दो घंटे तक पूछताछ की। उदिता अपने पति मोहित के साथ ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंची थी। सूत्रों के मुताबिक उदिता ने शादी से पहले सूरी का सीडीआर हासिल करने के लिए सिद्दीकी को नंबर दिया था।

इससे पहले पुलिस मामले में अभिनेता जैकी श्राफ की पत्नी और टायगर श्राफ की मां आयशा श्राफ से भी पूछताछ कर चुकी है। आयशा ने भी सिद्दीकी के जरिए ही अपने बिजनेस पार्टनर रह चुके अभिनेता साहिल खान का सीडीआर हासिल किया था। जनवरी महीने में पुलिस ने अवैध रुप से सीडीआर हासिल करने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया था।

मामले में वकील सिद्दीकी, जानी मानी महिला जासूस रजनी पंडित समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया था। सिद्दीकी और पंडित फिलहाल जमानत पर रिहा हो चुके हैं। छानबीन के दौरान पता चला था कि कई फिल्मी हस्तियों ने भी वकील सिद्दीकी के जरिए दूसरों के सीडीआर हासिल किए थे।

जिन लोगों ने सीडीआर हासिल किए उनमें मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम भी शामिल है। सीनियर इंस्पेक्टर नितिन ठाकरे ने बताया कि जांच में अवैध रुप से 284 सीडीआर हासिल करने की बात सामने आई है। सभी की जांच की जा रही है। अगले कुछ दिनों में मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं। 

 

Created On :   25 April 2018 6:59 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story