ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दिल्ली की युवती को पुलिस ने कराया मुक्त

The Crime Branch has arrested a broker by exposing the online sex racket running in the city
ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दिल्ली की युवती को पुलिस ने कराया मुक्त
ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दिल्ली की युवती को पुलिस ने कराया मुक्त
हाईलाइट
  • दिल्ली की युवती को पुलिस ने कराया मुक्त
  • 5 से 10 हजार रुपए तक लेती हैं युवतियां
  • आनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में चल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए क्राइम ब्रांच ने एक दलाल को गिरफ्तार किया है। इस दलाल के चंगुल से दिल्ली से बुलाई गई एक युवती को मुक्त कराया गया। दिल्ली से बुलाई गई इस युवती को शहर के आलीशान होटल में रखा गया था। शहर में स्कॉट देह व्यवसाय माया नामक स्कोका डॉटकॉम के माध्यम से चला रही थी। उसने इस काम के लिए आतिश रामेत्रवर खडसे (38) गोरेवाड़ा निवासी को अपने साथ रखा था। आतिश युवती को वाहन में ले जाकर ग्राहकों तक पहुंचाता था।  पहले वह युवतियों की फोटो ग्राहकों के वाट्सअप पर भेजता था। पसंद आने पर वह संबंधित युवती को ग्राहक के पास ले जाता था। नागपुर शहर के कई शॉकीन ग्राहक माया से जुड़े हुए हैं। इन दिनों वाट्सअप देह व्यवसाय का सबसे बड़ा जरिया बन गया है। इसमें पुलिस का भी खतरा काफी कम हो गया है।  अब ग्राहकों को युवती की भेजी गई फोटो पसंद आने पर उसे ग्राहक के पास भेजने का रिस्क लिया जाता है। इसके लिए शहर के कई होटलों में  इस कार्य के लिए कमरे बुक रहते हैं।ये होटल सबसे सुरक्षित माने जाते हैं।

डॉटकाम से जुड़ी हैं कई युवतियां
पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को शहर में चल रही स्कोका डाटकाम वेबसाइट से देह व्यवसाय किए जाने की गुप्त सूचना मिली।. पुलिस ने यह भी पता कर लिया कि नागपुर में चल रहे ऑनलाइन  स्कॉट को माया चला रही है।  पुलिस ने पंटर  तैयार किया। इस पंटर ने ऑनलाइन संपर्क कर एक युवती की मांग की।  तब आतिश खडसे का नंबर पंटर को दिया गया। पंटर ने खडसे से युवती के बारे में बातचीत की। खडसे ने उसे बताया कि वह उसकी तस्वीर वाटसअप पर भेज रहा है।  माया ने पंटर के मोबाइल वाटसअप पर तस्वीर भेज दी। पंटर ने तस्वीर में दिखाई गई लड़की को  पसंद किया. तब खडसे ने युवती को पूनम चेंबर के पास लेकर आने को कहा। पंटर के पास जब पूनम चेंबर सदर के पास एक लडकी को लेकर आया गया तब अपराध शाखा पुलिस विभाग का सामाजिक सुरक्षा दस्ता  पहले से ही वहां  जाल  बिछाकर बैठा था। पुलिस ने छापा मारकर आरोपी आतिश खडसे को धर दबोचा आर उसके चंगुल से यवुती को छुुड़ाया। पूछताछ के दौरान आतिश ने पुलिस  को बताया कि वह युवती दिल्ली की रहनेवाली है. उसे शहर में एक होटल में रखकर उससे देह थ्यवसाय कराया जा रहा था। यह युवती एक-दो माह के कांट्रेक्ट पर नागपुर बुलाई जाती है। . इसके बदले वह लाखों रुपए लेती है। 
 
5 से 10 हजार रुपए तक लेती हैं युवतियां
सूत्रों के अनुसार ग्राहक देखकर युवतियों के बारे में रेट तय किए जाते थे। दिल्ली से बुलाई गई यह युवती 5 से 10 हजार रुपए प्रत्येक ग्राहक से लेती थी। पुलिस ने जो पंटर  भेजा था, उससे भी 5 हजार रुपए की मांग की गई थी।  इस युवती को पूनम चेंबर के सामने भारत पेट्रोल पंप के पास आरोपी आतिश खडसे के साथ आते ही सामाजिक सुरक्षा दस्ते  ने धर दबोचा। इस मामाले की आरोपी सूत्रधार  पूजा उर्फ माया गोपाल राव (32) एमपी हाउसिंग सोसायटी हाउसिंग बोर्ड, भिलाई( छत्तीसगढ़)  निवासी है ।यह महिला बजाज नगर, नागपुर स्थित नीलकमल सोसायटी की पहली मंजिल के फ्लैट  सी-4 में किराए से रहती थी। उसने  दिल्ली के अलावा अन्य शहर की युवतियों को अपनी वेबसाइट से जोड़ रखा था। ग्राहकों की मांग के अनुसार वह युवतियों को देह व्यवसाय के लिए शहर व शहर के बाहर आतिश खडडसे के साथ भेजा करती थी। नागपुर में वह काफी दिनों से ऑनलाइन स्कॉट  का कार्य कर रही थी.। अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्सत संभाजी कदम  के मार्गदर्शन में सामाजिक सुरक्षा दस्ते के पुलिस उपनिरीक्षक विक्रम गॉड, मीना जगताप, उपनिरीक्षक स्मिता सोनवने, एएसआई दामोदार राजुरकर, सुभाष खेडकर, हवलदार विजय गायकवाड, शीतला प्रसाद मिश्रा, मुकुंदा गारमोडे आदि ने कार्रवाई की।  आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Created On :   17 Nov 2018 10:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story