बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

The main accused of the murder of Ballia journalist Ratan Singh arrested
बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बलिया, 28 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बलिया में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी हीरा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव ने बताया, पत्रकार रतन सिंह को गोली मारने के मुख्य आरोपित हीरा सिंह को पुलिस ने गिरफ तार कर लिया है। इसके पास एक असलहा भी बरामद किया गया है। इस मामले में अभी तक सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जो बचें है उनकी तलाश पुलिस तेज गति से कर रही है।

फ रार चल रहे आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उन्होंने बताया कि तेज बहादुर, उदय और अनिल बचे हैं। इनकी भी शीघ्र गिरफ्तारी होगी।

ज्ञात हो कि फेफ ना थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर रतन सिंह को प्रधान के घर में बदमाशों ने गोली मारी थी। इस हत्याकांड के दस में से छह आरोपियों को पुलिस ने दो दिन में ही पकड़ लिया था। इसके बाद मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस टीम बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, जिसके बाद पुलिस ने हीरा सिंह को पकड़ लिया। रतन सिंह हत्याकांड में सभी आरोपियों की पुरानी केस हिस्ट्री भी है जिसे खंगाला जाएगा।

बलिया में पत्रकार रतन सिंह की 24 अगस्त को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। स्वर्गीय रतन सिंह के पिता विनोद सिंह की तहरीर पर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से सुशील सिंह, मोती सिंह, वीर बहादुर सिंह, दिनेश सिंह, अरविंद सिंह व सोनू सिंह, हीरा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा इंस्पेक्टर शषिमौली पांडेय को निलंबित किया गया है। एक दरोगा और तीन सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है। सभी के खिलाफ जांच चल रही है।

विकेटी-एसकेपी

Created On :   28 Aug 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story