उड़ान से बेंगलुरू उतरे केंद्रीय मंत्री ने क्वारंटीन को दरकिनार किया

The Union Minister landed in Bengaluru by flight, bypassing the Quarantine
उड़ान से बेंगलुरू उतरे केंद्रीय मंत्री ने क्वारंटीन को दरकिनार किया
उड़ान से बेंगलुरू उतरे केंद्रीय मंत्री ने क्वारंटीन को दरकिनार किया

बेंगलुरू, 25 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री सदानंद गौड़ा ने कर्नाटक में लागू क्वारंटीन (संगरोध) नियमों को दरकिनार कर विवाद को जन्म दे दिया है। वह सोमवार को दिल्ली से एक उड़ान से बेंगलुरू पहुंचे थे।

गौड़ा सोमवार अपराह्न् दिल्ली से उड़ान भरने बाद बेंगलुरू पहुंचे, और उसके बाद उन्हें हवाईअड्डा परिसर से बाहर निकल कर अपने वाहन की तरफ जाते हुए देखा गया, जबकि उनके सह-यात्री आगमन की प्रक्रियाओं से गुजरने का इंतजार कर रहे थे, जिसमें सात दिनों के लिए संस्थागत क्वारंटीन शामिल है।

मंत्री का बचाव करते हुए उनके सहयोगियों ने कहा कि गौड़ा का दिल्ली में नियमित रूप से परीक्षण किया गया था, जहां वह पूरे लॉकडाउन अवधि के दौरान रुके हुए थे।

मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने भी शाम चार बजे प्रस्तावित एक बैठक का जिक्र करते हुए अपने कदम का बचाव किया और कहा कि फार्माश्युटिकल्स मंत्रालय का मंत्री होने के नाते उन्हें पूरे देश में यात्रा करनी है।

मंत्री सोमवार दोपहर केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (केआईए) पर उतरे, जहां वह फेस मास्क उतार कर सीधे अपनी गाड़ी के ओर बढ़ गए।

सरकार के नियमानुसार, उड़ानों द्वारा शहर में आने वाले सभी यात्रियों को अपनी पसंद के होटल में या सरकार द्वारा निर्धारित होटल में सात-दिवसीय संस्थागत क्वारंटीन के लिए जाना अनिवार्य है।

हालांकि, उन्होंने दावा किया कि वह चाहते तो चार्टर फ्लाइट से बेंगलुरू के लिए उड़ान भर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा करना उचित नहीं समझा।

Created On :   25 May 2020 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story