ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई कायर नहीं है : कमिंस

There are no cowards in the Australian team: Cummins
ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई कायर नहीं है : कमिंस
ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई कायर नहीं है : कमिंस
हाईलाइट
  • लाड़ियों के फीडबैक में पारदर्शिता की कमी थी

डिजिटल डेस्क, पर्थ। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर ने एक पॉडकास्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के किसी एक खिलाड़ी को (बिना नाम लिए ) कायर कहा था। अब उसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का कोई भी सदस्य कायर नहीं है। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से ज्यादा अब लैंगर का बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। उस पॉडकास्ट में उन्होंने बिना नाम लिए किसी खिलाड़ी को कायर कहते हुए बताया था कि उस खिलाड़ी ने उनकी पीठ पीछे आलोचना की थी। साथ ही लैंगर ने यह भी कहा था कि कुछ खिलाड़ियों के फीडबैक में पारदर्शिता की कमी थी।

पहली बार सार्वजनिक रूप से इस मुद्दे पर बात करते हुए कमिंस ने अपने खिलाड़ियों का जोरदार बचाव किया है। उन्होंने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में कोई खिलाड़ी कायर नहीं है और न ही कभी था। मैं शायद निजी बातचीत का खुलासा कभी नहीं करूंगा। मुझे लगता है कि कभी-कभी यह निराशाजनक होता है कि मैदान के बाहर के मुद्दों पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है लेकिन इससे हमारी टीम पर कोई असर नहीं पड़ता है।

शायद इस मुद्दे को शांत करने के लिए लैंगर ने कुछ हद तक अपनी टिप्पणियों को स्पष्ट करने का प्रयास किया है और कहा कि सभी खिलाड़ी मेरे छोटे भाई की तरह थे। कमिंस ऑप्टस स्टेडियम में जहां बात कर रहे थे, वहां पीछे जस्टिन लैंगर स्टैंड था। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह जो कहने की कोशिश कर रहे थे उसके प्रति कोई दुर्भावना नहीं थी और उन्होंने बाद में उसे स्पष्ट भी किया। इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया जाना चाहिए। हालांकि हम पिछले 12 महीनों से जिस तरीके का प्रदर्शन कर रहे हैं, उस पर हमें गर्व है। कमिंस ने कहा कि वह लैंगर को कॉमेंट्री बॉक्स में देखने के लिए उत्सुक हैं। लैंगर आने वाले समय में मेजबान ब्रॉडकास्टर की तरफ से कॉमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे। कमिंस ने कहा, लैंगर टीम के आस-पास ही होंगे। हम इस स्टेडियम में खेलना पसंद करते हैं। साथ ही मेरे आदर्श डी के लिली भी इसी राज्य से हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story