चाय में मिलाया जा रहा था ट्रेन के टॉयलेट का पानी, Video वायरल

चाय में मिलाया जा रहा था ट्रेन के टॉयलेट का पानी, Video वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । एक तरफ जहां देश में ट्रेन की सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो झकझोर देने वाला है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को एक ट्रेन के अंदर बनाया गया है और वीडियो में ट्रेन का वेंडर चाय/कॉफी के डिब्बे के साथ ट्रेन के टॉयलेट से बाहर निकलता दिख रहा है। जिससे साफ है कि शौचालय के अंदर चाय/कॉफी के डिब्बों में पानी मिलाया जा रहा था और बाद में यही चाय ट्रेन में मौजूद लोगों को या प्लेट फॉर्म पर मौजूद लोगों को पिलाई गई होगी। 

 

 

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद 1 लाख का जुर्माना

 

ट्रेन के टॉयलेट में चाय/कॉफी के डिब्बे में पानी मिलाए जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों की ओर से इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद  रेलवे ने एक वेंडिंग कांट्रैक्टर पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। रेलवे के मुताबिक वीडियो पिछले साल का है और इसे सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर चेन्नई सेंट्रल-हैदराबाद चारमीनार एक्सप्रेस में शूट किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद इसके संबंध में एक विज्ञप्ति भी जारी की गई है जिसमें वीडियो से जुड़ी सारी जानकारी दी गई है। एससीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एम उमाशंकर कुमार की ओर से जारी की गई इस विज्ञप्ति में कहा गया है कि जांच के बाद सिकंदराबाद और काजीपेट के बीच के खंड में काम करने वाले ट्रेन साइड वेंडिंग कांट्रैक्टर पी शिवप्रसाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है, वीडियो में जो वेंडर नजर आ रहा है वो कांट्रैक्टर शिवप्रसाद के अंतर्गत ही काम करता था इसलिए शिवप्रसाद पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। 

 

 

 

 

इस वीडियो को पुनीत त्यागी नाम के शख्स ने शेयर किया है। वीडियो में जो नजर आ रहा है वो हैरान कर देने वाला है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और देशभर में रेलवे की किरकिरी हो रही है। इस वीडियो को कई लोगों ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को भी शेयर किया है और उन्हें रेलवे की हकीकत से रूबरू कराया है। 

Created On :   3 May 2018 7:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story