उप्र : बैंक मैनेजर पर दूसरी पत्नी की हत्या का आरोप

UP: Bank manager accused of killing second wife
उप्र : बैंक मैनेजर पर दूसरी पत्नी की हत्या का आरोप
उप्र : बैंक मैनेजर पर दूसरी पत्नी की हत्या का आरोप
हाईलाइट
  • उप्र : बैंक मैनेजर पर दूसरी पत्नी की हत्या का आरोप

फिरोजाबाद (उप्र), 7 दिसंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक बैंक मैनेजर पर अपनी दूसरी पत्नी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। दोनों के बीच हुई बहस के दौरान पति ने एक देसी पिस्तौल से उसे गोली मार दी।

पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार और रविवार के बीच की रात है। शिकोहाबाद में रमेश नगर बैंक कॉलोनी निवासी आशाराम, फिरोजाबाद रोड के एक बैंक शाखा में मैनेजर हैं। उन्होंने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद आगरा के परसोटी इलाके में रहने वाली विनीता से शादी की थी। पहली पत्नी से आशाराम के दो बेटे हैं और विनीता का एक बेटा है।

जानकारी के मुताबिक, विनीता के बेटे और आशाराम की पहली पत्नी के बेटे के बीच हुए झगड़े के बाद आशाराम और विनीता में बहस हो गई थी। फिर आशाराम ने विनीता को गोली मारी और घर में ताला लगाकर अपनी पहली पत्नी के बेटे के साथ फरार हो गया। बाद में एक पड़ोसी को शक हुआ कि विनीता काफी देर से नहीं दिखी।

गड़बड़ी की आशंका देख उसने पुलिस को सूचित किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक महिला के बेटे अंकित कुमार ने अपने पिता और सौतेले भाई सुमित पर हत्या का आरोप लगाया है।

अंकित ने कहा कि हर रोज उसके माता-पिता के बीच झगड़ा होता था।

शिकोहाबाद सर्कल अधिकारी बलदेव सिंह ने कहा, पीड़िता के बेटे द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आशाराम और सुमित के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   7 Dec 2020 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story