उप्र : बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या

UP: Father beaten to death for protesting against harassment of daughter
उप्र : बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या
उप्र : बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या
हाईलाइट
  • उप्र : बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या

मुरादाबाद, 24 सितंबर (आईएएनएस)। मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें अपनी नाबालिग बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर 45 वर्षीय पिता को कथित तौर पर युवक, उसके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने पीट-पीटकर मार डाला।

यह घटना मंगलवार शाम को महेशपुरा गांव की है। मृतक हरिओम आरोपी युवक रणवीर के परिवार से यह शिकायत करने गए थे कि वह उनकी 14 वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है।

शिकायत करने जाने पर रणवीर (24), ने अपने दोस्तों विकास (23), शर्मा यादव (24) और अमर सिंह (26) और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर हरिओम को ईंटों और डंडों से बेरहमी से पीटा।

पीड़ित ने गंभीर चोट के कारण बुधवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

सात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और रणवीर और उसके दोस्तों विकास, शर्मा यादव और अमर सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुरादाबाद, प्रभाकर चौधरी ने कहा, यह पता चला है कि दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार हैं, और उनके बीच कुछ विवाद चल रहा था।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने कहा, हरिओम की मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों और कुछ ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन के बाहर धरना दिया। स्थानीय पुलिस की ओर से लापरवाही सामने आई है, क्योंकि पुलिस कार्रवाई में देरी हुई थी। जांच का आदेश दिया गया है।

एमएनएस-एसकेपी

Created On :   24 Sep 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story