महिलाओं को सुरक्षा देने में उत्तर प्रदेश सरकार विफल: प्रियंका

Uttar Pradesh government fails to protect women: Priyanka
महिलाओं को सुरक्षा देने में उत्तर प्रदेश सरकार विफल: प्रियंका
महिलाओं को सुरक्षा देने में उत्तर प्रदेश सरकार विफल: प्रियंका

लखनऊ , 17 अगस्त (आईएएनएस)। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा कहा कि सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम रही है।

प्रियंका गांधी ने सोमवार को अपने फेसबुक में एक न्यूज बेवसाइट का लिंक पोस्ट करते हुए लिखा, बुलंदशहर, हापुड़, लखीमपुर - खीरी, और अब गोरखपुर। लगातार इस तरह की घटनाओं से ये साबित होता है कि महिलाओं को सुरक्षा देने में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह विफ ल रही है। अपराधियों के मन में कानून का कोई डर नहीं है। उसी का परिणाम है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध की वीभत्स से वीभत्स घटनाएं घटती ही जा रही हैं। पुलिस और प्रशासन न तो सुरक्षा दे पा रहे हैं और न ही उचित कार्रवाई कर पा रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था की समीक्षा करे और महिलाओं की सुरक्षा सम्बंधित हर कदम गंभीरता से उठाए।

इससे पहले उन्होंने लिखा था, बच्चों के खिलाफ अपराध मामले में यूपी सबसे ऊपर है। पिछले कुछ दिनों में यूपी की कई जगहों से बच्चों के खिलाफ अपराध की ऐसी खबरे आईं हैं जो आपको हिलाकर रख देंगी। यूपी कानून व्यवस्था बच्चों, बेटियों व महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह असफ ल रही है। हैरानी की बात है तो ये है कि यूपी पुलिस हर घटना के बाद लीपापोती में पहले ही लग जाती है।

विकेटी-एसकेपी

Created On :   17 Aug 2020 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story