भविष्य निधि राशि से करोडों रुपये का गबन करने वाला वांछित कम्पनी मालिक गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नोएडा भविष्य निधि राशि से करोडों रुपये का गबन करने वाला वांछित कम्पनी मालिक गिरफ्तार
हाईलाइट
  • करोडों रुपये का गबन

डिजिटल डेस्क,नोएडा। नोएडा पुलिस ने कर्मचारियों के भविष्य निधि फंड से करोड़ों रुपए का गबन करने वाले कंपनी मालिक को गिरफ्तार किया है। मालिक ने अपने कर्मचारियों के करोड़ों रुपए भविष्य निधि फंड में न डालकर उनका गबन कर लिया था, जिसके खिलाफ पुलिस को शिकायत मिली थी। थाना फेस-2 पुलिस ने भविष्य निधि राशि से करोडों रुपये का गबन करने वाला वांछित अभियुक्त (कम्पनी मालिक) ऋषभ सिंघवी पुत्र स्व. रविन्द्र कुमार निवासी कम्पनी सी-4, हौजरी कम्पलेक्स, थाना फेस-2, गौतमबुद्धनगर को थाना क्षेत्र के कम्पनी सी-4 हौजरी कम्पलेक्स के पास से गिरफ्तार किया है।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि कम्पनी इंटरनेशनल प्रिंट ओपेक लि., हौजरी काम्पलेक्स के कम्पनी मालिक ऋषभ सिंघवी ने कर्मचारियों के प्रोविएंट फंड के करोडों रुपए जमा ना करके गबन कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जिस पर कार्यवाही करते हए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 March 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story