महिला ने 4 साले के बच्चे के साथ अपार्टमेंट से कूद कर की आत्महत्या

Woman commits suicide by jumping from apartment with 4-year-old child
महिला ने 4 साले के बच्चे के साथ अपार्टमेंट से कूद कर की आत्महत्या
महिला ने 4 साले के बच्चे के साथ अपार्टमेंट से कूद कर की आत्महत्या
हाईलाइट
  • महिला ने 4 साले के बच्चे के साथ अपार्टमेंट से कूद कर की आत्महत्या

गौतमबुद्धनगर, 7 नवंबर (आईएएनएस)। गौतमबुद्ध नगर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने 4 साल के बच्चे को लेकर अपार्टमेंट की 17वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या खुदकुशी कर ली। महिला और मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त घर में दोनों अकेले थे और पति मुरादाबाद किसी काम से गए हुए थे। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस द्वारा बताया गया कि, थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई कि एक महिला द्वारा अपने बच्चे के साथ सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी की 17वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली गयी है, दोनो की मौत हो गई है, मौके पर पुलिस बल मौजूद है, आवश्यक विधिक कार्रवाई जारी है।

एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने आईएएनएस को बताया, महिला घर मे अकेली थी वहीं मृतक की ननद सुबह अस्पताल गई हुई थी। पति भी काम के सिलसिले से मुरादाबाद गए हुए थे। फिलहाल प्रथम ²ष्टि में सुसाइड लग रहा है। परिजनों को सूचना दे दी है, और इनके पति रास्ते मे हैं।

पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा कि क्या कारण रहा। मां और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

-- आईएएनएस

एमएसके-एसकेपी

Created On :   7 Nov 2020 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story