जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद
Kupwara: A soldier at the site of encounter between security personnel and militants in which militant was killed in Kralgund village of Jammu and Kashmir's Kupwara district, on March 7, 2019. (Photo: IANS)
  • आतंकवाद
  • जम्मू-कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़
डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कंडी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

सेना ने एक बयान में कहा, राजौरी सेक्टर के कंडी जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर बुधवार को संयुक्त अभियान चलाया गया था। शुक्रवार को लगभग 07:30 बजे, खोज दल ने एक गुफा में घुसे आतंकवादियों की मौजूदगी का पता लगाया।

आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई में एक विस्फोटक उपकरण चलाया। एक अधिकारी सहित चार और सैनिकों के घायल होने के साथ सेना की टीम को दो जवान हताहत हुए हैं। सेना ने कहा कि आसपास से अतिरिक्त टीमों को मुठभेड़ स्थल के लिए निर्देशित किया गया है। घायल कर्मियों को उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है।

सेना ने कहा, प्रारंभिक रिपोटरें के अनुसार आतंकवादियों का एक समूह क्षेत्र में फंसा हुआ है। आतंकवादियों के समूह में हताहत होने की संभावना है। अभियान जारी है। सेना ने कहा कि भारतीय सेना जम्मू क्षेत्र में भाटा धूरियन के तोता गली इलाके में सेना के ट्रक पर घात लगाकर हमला करने में शामिल आतंकवादियों के एक समूह का सफाया करने के लिए लगातार खुफिया आधारित अभियान चला रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 May 2023 8:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story