कहासुनी: नोएडा में कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर बवाल

नोएडा में कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर बवाल
  • नोएडा जिले में कुत्तों के काटने के मामलों से लोगों में डर
  • लोगों और पेट ओनर के बीच नोकझोंक के कई वीडियो आए सामने
  • लिफ्ट के अंदर कुत्ते को ले जाने को लेकर बवाल
  • आईएएस ने महिला को थप्पड़ मारा है, जो सीसीटीवी में कैद

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा जिले में कुत्तों के काटने के मामलों से लोग डरे और घबराए हुए हैं और लोगों और पेट ओनर के बीच होती नोकझोंक के कई वीडियो सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, नोएडा की एक हाई राइज सोसाइटी से। इसमें लिफ्ट के अंदर कुत्ते को ले जाने को लेकर बवाल हुआ। कुत्ता मालकिन और एक रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर के बीच कहासनी के बाद नौबत हाथापाई पर आ गई। महिला ने आईएएस का फोन फेंका तो आईएएस ने महिला को थप्पड़ मारा है, जो सीसीटीवी में कैद है।

हंगामा की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह मामला कोतवाली 39 क्षेत्र का है। मामला पार्क लॉरिएट सोसाइटी सेक्टर-108 का है। जहां रिटायर्ड आईएएस अधिकारी आरपी गुप्ता ने महिला को कुत्ते के साथ लिफ्ट में जाने से रोका था। जब महिला लिफ्ट से बाहर नहीं निकली, तो आरपी गुप्ता ने विरोध किया। आईएएस अधिकारी ने महिला का वीडियो बनाने के लिए फोन निकाला।

इस पर महिला ने गुप्ता का फोन छीन कर लिफ्ट के बाहर फेंक दिया। आईएएस अधिकारी गुस्से में आ गए और महिला को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद महिला के पति ने भी आरपी गुप्ता के साथ हाथापाई की है। इस घटना की सूचना के बाद सेक्टर-39 थाना पुलिस और एसीपी रजनीश वर्मा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर घटना की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है। दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता हो गया है। फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Oct 2023 4:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story