प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, शव को शौचालय के गड्ढे में दबाया

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, शव को शौचालय के गड्ढे में दबाया
UP woman kills husband, dumps body in toilet pit
  • यूपी में अपराध
  • गला घोंट कर हत्या
डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर जिले में एक 25 वर्षीय महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला घोंट कर हत्या कर दी और उसके शरीर को सात फीट गहरे शौचालय के गड्ढे में दबा दिया।

सागर अहमद (30) के रूप में पहचाने जाने वाले मृतक का शव गुरुवार शाम पुरकाजी थाना अंतर्गत मंडला गांव में हत्या के लगभग 10 दिन बाद मिला।

पुलिस के मुताबिक, आशिया नाम की आरोपी महिला ने 7 जून को अपने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि आशिया का उसी इलाके में रहने वाले सागर के सौतेले भाई सुहैल अहमद (28) के साथ प्रेम संबंध था।

पुरकाजी थाने के एसएचओ ज्ञानेश्वर कुमार ने कहा, पूछताछ के दौरान आशिया ने स्वीकार किया कि उसने सुहेल के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी और उसे शौचालय के गड्ढे में दबा दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी (शहर), सत्यनारायण प्रजापति ने कहा, मजिस्ट्रेट को घटनास्थल पर बुलाया गया। खुदाई की गई और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Jun 2023 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story