comScore

ट्रेक्टर ट्राली पलटने से एक महिला की मौत, 27 गंभीर घायल

February 12th, 2019 22:45 IST
ट्रेक्टर ट्राली पलटने से एक महिला की मौत, 27 गंभीर घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा के ग्राम पिपरिया भारती से सोमवार रात डबीरघोंदी सगाई कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली कारापाठा के समीप पलट गई। सड़क हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 23 महिला और 4 पुरुषों को गंभीर चोटें आई हैं। इनमें से 11 घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायलों में से एक बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। इस हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। वहीं घटना के बाद से गांव में शोक का महौल व्याप्त है।

पुलिस ने बताया कि पिपरियाभारती निवासी रामेश्वर इवनाती का रिश्ता डबीरघोंदी में जुड़ा है। सोमवार को रामेश्वर की सगाई का कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने पिपरियाभारती के ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राली से डबीरघोंदी जा रहे थे। कारापाठा से सेजवाड़ा के बीच चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए ट्रैक्टर-ट्राली दुर्घटनाग्रस्त करा दी। हादसे में ट्रैक्टर में सवार लगभग सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने 108 एम्बुलेंस से घायलों को अमरवाड़ा अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान 60 वर्षीय गुरदनिया पति सब्बुलाल उईके की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

ये हुए घायल
अमरवाड़ा बीएमओ डॉ.अर्चना कैथवास ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली में सवार राजकुमारी, फूलमतिबाई, धुरवतिबाई, तिजीयाबाई, राजकुमारी उईके, मुलियाबाई, थागीयाबाई, रानीबाई, शांतिबाई, प्रेमचंद्र धुर्वे, सकलिया इवनाती, कंगनिया भारती, मुलिया उईके, गंभीर प्रधान, जमना उईके, अंतकाली यादव, शुषमा इवनाती, सिया यादव, दिलीप उईके, सरस्वती भलावी, शांति प्रधान, देवेन्द्र उईके, आनंदी और मीरा इवनाती को गंभीर चोटें आई थी। जिनका अमरवाड़ा अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि घटना के बाद पूरे गांव में शोक का महौल व्याप्त है। घटना की खबर जैसे-जैसे लोगों को मिली अस्पताल में भीड़ जुटना प्रारंभ हो गई।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 40 | 22 April 2019 | 08:00 PM
RR
v
DC
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur