बस का ब्रेक फेल, ट्रक ने मारी टक्कर, स्कूली बच्चों सहित 11 घायल

11 people severely injured in bus accident in Chhindwara district
बस का ब्रेक फेल, ट्रक ने मारी टक्कर, स्कूली बच्चों सहित 11 घायल
बस का ब्रेक फेल, ट्रक ने मारी टक्कर, स्कूली बच्चों सहित 11 घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के दमुआ-सारणी मार्ग पर झिर्री घाट में सोमवार की शाम लगभग 6 बजे एक भीषण हादसा हुआ। सड़क हादसे में 11 लोग घायल हुए। बस चालक और एक युवती को गंभीर चोटें आईं। घायलों को तत्काल उपचार के लिए दमुआ अस्पताल भिजवाया गया है। एक यात्री बस सवारी लेकर दमुआ से सारणी जा रही थी। झिर्रीघाट पर अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। हादसे में बस घाट पर ही एक ट्रक के पीछे से टकरा गई है। घटना के बाद पुलिस ने मार्ग पर यातायात चालू करवाया है।

हादसे में स्कूली बच्चों सहित कई यात्री घायल
झिर्री घाट में हुए हादसे में चालक और स्कूल छात्रा के साथ ही एक अन्य स्कूली छात्रा रश्मि पिता मंजूलाल उम्र 16 वर्ष, 65 वर्षीय घूड़न पिता बसोड़ी, रेशम पिता सल्ली उम्र 60 वर्ष, सुनीता पति अम्मूलाल उम्र 40 वर्ष, कमल पिता किशोर मानकर उम्र 58 वर्ष, पार्वती पति भूरेसिंह उम्र 45 वर्ष, सुमेरा पिता पल्ली उम्र 50 वर्ष, विश्करिया पति समेश उम्र 50 वर्ष एवं एक साल का बालक करण पिता समेश को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों का उपचार दमुआ अस्पताल में कराया गया है।

ब्रेक फेल होने पर चालक ने बचाई यात्रियों की जान
इस भीषण हादसे में बताया जा रहा है कि यात्री बस जब दमुआ से चली तो झिर्री घाट में अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। बताया जा रहा कि बस चालक ने जान बूझकर सामने से जा रहे ट्रक के पीछे बस टकरा दी, ताकि ब्रेक फेल होने के बाद बस रुक जाए और यात्रियों की जान बच सके। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। यात्रियों का कहना है कि यादि चालक ने सूझबूझ न दिखाई होती तो बड़े हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता था।

इनका कहना है
बस के अचानक ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ, घटना में दो लोग गंभीर है बाकी यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। सभी घायलों का उपचार कराया गया है।
मनोज राय, पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा

Created On :   4 Feb 2019 4:46 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story