कपड़ा व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट, खुजली पाउडर डालकर पलक झपकते वारदात को दिया अंजाम

कपड़ा व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट, खुजली पाउडर डालकर पलक झपकते वारदात को दिया अंजाम
कपड़ा व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट, खुजली पाउडर डालकर पलक झपकते वारदात को दिया अंजाम

डिजिटल डेस्क, मंडला। पेशेवर लुटेरों ने आज यहां एक कपड़ा व्यापारी को बड़े ही शातिराना अंदाज से डेढ़ लाख रूपए की चपत लगा दी। ये लुटेरे वयापारी का काफी समय से पीछा कर रहे थे और मौका पाकर उसके ऊपर खुजली करने वाला पाउडर फेंक दिया। इस पाउडर ने जैसे ही अपना असर दिखाया लुटेरों ने अपना काम कर दिया।

पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रहीं है किंतु फिलहाल इनाक कोई सुराग नहीं लगा है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अंबेडकर वार्ड निवासी कपड़ा व्यापारी का नोट से भरा बैग सब्जी मंडी में अज्ञात व्यक्ति ने पार कर दिया है। बैग में करीब डेढ़ लाख रूपए थे। इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की है, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक राजकुमार क्षत्री पिता गोविन्द राम 55 वर्ष निवासी अंबेडकर वार्ड कपड़े देने के लिए अस्पताल चौराहा गए थे। यहां से एक्टिवा में वापस सब्जी मंडी स्थित दुकान वापस आ रहे थे। पुल के पास किसी अज्ञात ने पीछे से किमाच डाल दी, जिससे उन्हे खुचली होने लगी, राजकुमार से पीछे मुड़कर देखा। इसी दौरान एक्टिवा में सामने रखा थैला किसी ने पार कर दिया। घटना के बाद व्यापारी कपड़े दुकान आ गया। यहां उन्होंने थैला गायब देखा, जिससे उनके होश उड़ गए। व्यापारी को समझने में देर नहीं लगी कि थैला कहां गायब किया गया है। इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस में की गई है।

पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। पुलिस ने आसपास की दुकाने में लगे CCTV कैमरे में भी देखा है, पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि पेशेवर लुटेरों के कारनामे दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं । ये लुटेरे वारदात घटित करने के बाद अपना ठिकाना बदल देतें हैं, जिससे पुलिस इन्हें आसानी से पकड़ भी नहीं पाती है। ये एक शहर से दूसरे शहर तत्काल भाग निकलते हैं। इनकी वारदात करने का तरीका भी अलग रहता है और हमेशा समूह में वारदात को अंजाम देते हैं।

 

Created On :   7 Jun 2018 1:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story