comScore

एक और निर्भया: 16 साल की लड़की से दिल्ली के पार्क में गैंगरेप

December 18th, 2017 15:36 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर तीन युवकों ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। ये घटना तब हुई जब दिल्ली समेत पूरे देश में 16 दिसंबर 2012 में दिल्ली में हुई गैंगरेप की घटना की बरसी मनाते हुए महिलाओंंकी सुरक्षाा के लिए तमाम दावे किए जा रहे थे। 

ये मामला है शालीमार बाग के बेरी वाले पार्क का। जहां पर शनिवार शाम करीब 06.30 बजे 16 साल की लड़की अपने एक दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी। तभी वहां पर तीन युवक आए और दोनों के साथ बदसलूकी करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने न सिर्फ लड़की और उसके दोस्त के साथ मारपीट की, बल्कि खींचकर सुनसान इलाके में ले गए और लड़की को बंधक बनाकर सभी ने बारी-बारी से रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीड़िता लड़की की शिकायत के बाद रात करीब 11.30 बजे पुलिस ने FIR दर्ज की है। पीड़ित लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है और आरोपियों पर गैंगरेप और पॉक्सों की धारा में केस दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने लड़की और उसके दोस्त को बंधक बनाकर जमकर मारपीट भी की और उनके मोबाइल छीन लिए, ताकि वह किसी से कॉन्टेक्ट न कर सके। इतना ही नहीं फरार होने से पहले आरोपियों ने पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता शालीमार बाग के हैदरपुर गांव के पास बनी झुग्गियों में रहती है। उसकी मां और पीड़िता कोठियों में मेड का काम करती हैं। गैंगरेप की वारदात शनिवार देर शाम थाने से चंद कदम की दूरी पर बेरी वाला पार्क की है।   
 

कमेंट करें
cPYqs