comScore

16 साल की बहन को छोड़कर भाग गया भाई, 7 लोगों ने किया गैंगरेप

April 02nd, 2018 17:43 IST
16 साल की बहन को छोड़कर भाग गया भाई, 7 लोगों ने किया गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक 16 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप की दर्दनाक घटना सामने आ रही है। मामले में सबसे बड़ी बात यह रही कि घटना के समय पीड़िता के साथ उसका भाई और एक दोस्त भी था, जो आरोपियों की मार से डरकर बहन को अकेला छोड़कर भाग निकले। इस दौरान 7 लोगों ने मासूम के साथ गैंगरेप किया। यह घटना शनिवार 31 मार्च की है, जिसका पूरा मामला अब सामने आया है।

घटना के बाद किसी ने महिला हेल्पलाइन पर फोन कर इस मामले की पूरी जानकारी दी। जिस पर हेल्प लाइन ने केस दर्ज कराने का सुझाव दिया। पुलिस के पास मामला पहुंचते ही मामला अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बता दें कि पुलिस द्वारा कराई गई मेडिकल जांच में भी गैंगरेप की पुष्टि हुई है।

जानकारी के अनुसार 27 मार्च को नाबालिग लड़की अपने 18 वर्षीय भाई और दोस्त के साथ एक मेला देखने गई थी। यह मेला संडना पुलिस स्टेशन इलाके में लगा था। मेला घूमकर वे तीनों रात करीब 9 बजे अपने दादा-दादी के घर जा रहे थे। इसी दौरान मेलास्थल से करीब दो किमी जाने पर 7 लोगों ने रास्ता रोककर बहन से छेड़खानी शुरू कर दी। जब भाई और दोस्त ने विरोध किया तो युवकों ने डंडे से पीटना शुरू किया। आरोपियों की मार से डरकर भाई और उसका दोस्त मासूम को उन दरिंदों के सामने छोड़कर भाग निकले।

इसके बाद पीड़ित लड़की ने बताया कि जब उसका भाई और दोस्त वहां से भाग गए, तब आरोपियों ने उसे दबोच लिया। वे उसे एक बगीचे में ले गए, जहां बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दरिंदगी की। फिर उसे रात करीब डेढ़ बजे छोड़ा। धमकी दी कि किसी से घटना के बारे में बोलने पर जान से मार देंगे।

Loading...
कमेंट करें
JxXvj
कमेंट पढ़े
Ajay April 25th, 2018 12:02 IST

Ab Kab kaboom badalenge modi ji sidhi fansi do

Loading...
loading...