19 साल की लड़की ने 19 करोड़ में नीलाम की 'वर्जिनिटी', हॉलीवुड एक्टर भी लाइन में

19 year girl virginity for auction, Hollywood actors in queue
19 साल की लड़की ने 19 करोड़ में नीलाम की 'वर्जिनिटी', हॉलीवुड एक्टर भी लाइन में
19 साल की लड़की ने 19 करोड़ में नीलाम की 'वर्जिनिटी', हॉलीवुड एक्टर भी लाइन में

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिका की एक 19 वर्षीय स्टूडेंट ने अपनी वर्जिनिटी ऑनलाइन नीलाम कर दी है। वर्जिनिटी खरीदने के लिए कई बॉलीवुड एक्टर्स भी शामिल हुए थे, लेकिन आबुधाबी के एक बिजनेसमैन ने बाजी मार ली। पार्ट टाइम मॉडल का काम करने वाली गिसेल नामक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी को जर्मनी की वेबसाइट "सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स" नामक वेबसाइट के जरिए नीलाम किया है।

जानकारी के अनुसार इस 19 वर्षीय अमेरिकन मॉडल ने ये दावा किया है कि उसने अपनी वर्जिनिटी आबुधाबी के एक बिजनेसमैन को बेच दी। गिसेल की वर्जिनिटी खरीदने के लिए आबु धाबी के इस बिजनेसमैन ने 3 मिलियन डॉलर यानी 19.5 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी, जो सबसे अधिक थी। दूसरे नंबर पर लॉस एंजेलिस का ही एक हॉलीवुड एक्टर रहा, जिसने 2.4 (18.24 करोड़ रुपए) मिलियन यूरो की बोली लगाई थी। इसके बाद तीसरे नंबर पर एक रशियन पॉलिटिशयन रहा, जिसने 13.68 करोड़ रुपए की बोली लगाई।

 

अमेरिकन मॉडल की वर्जिनिटी नीलाम करने वाली वेबसाइट "सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स" जर्मनी की है, जो एस्कॉर्ट सर्विस उपलब्ध कराती है। इसी वेबसाइट पर इस लड़की की वर्जिनिटी की नीलामी हुई थी। इस वेबसाइट के मुताबिक सबसे ज्यादा रकम पर बोली लगाने वाला आबुधाबी का एक बिजनेस मैन था। वेबसाइट ने बोली लगाने वाले नामों का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन इतना जरूर कहा है कि इस नीलामी में कई हॉलीवुड एक्टर्स और बड़े नेता शामिल हुए थे।

 

कड़ी सुरक्षा में करेगी बिजनेसमैन से मीटिंग
वीडियो में गिसेले ने कहा कि अपनी वर्जिनिटी को बेचने का ये तरीका उसने इसलिए चुना, क्योंकि ये सेफ था और अब खरीददार मिलने के बाद गिसेले अरबपति बिजनेसमैन से मिलने के लिए कड़ी सुरक्षा में जाएगी। गिसेले ने कहा कि उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं, अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है।"
 

19 वर्षीय गिसेल ने यह कदम क्यों उठाया है, ये एक वीडियो के जरिए उसने बताया है। गिसेल ने बताया कि अपने स्कूल की फीस भरने और भविष्य में यात्रा करने के लिए उसने ऐसा किया। उसने ये भी कहा वो खुद के बारे में फैसला लेने में सक्षम है। वो अपने शरीर के साथ क्या करना चाहती है, ये उसका चुनाव होना चाहिए।

Created On :   20 Nov 2017 6:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story