comScore
Election 2019

नरेन्द्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर आउट

January 09th, 2019 12:57 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बायोपिक के दौर में एक और बायोपिक बड़े पर्दे नजर आने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक की। इस फिल्म का नाम नरेंद्र मोदी है, जिसका पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। पोस्टर में मोदी के रूप में विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म के पोस्टर को महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। पोस्टर लॉन्च के मौके पर देवेंद्र फडणवीस के साथ-साथ फिल्म में पीएम मोदी के किरदार में नजर आने वाले एक्टर विवेक ओबरॉय और फिल्म के निर्देशक ओमांग कुमार भी मौजूद थे। 

फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर ये कहना जरा भी गलत नहीं होगा कि प्रधानमंत्री मोदी के लुक में विवेक ओबरॉय काफी जच रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म का टाइटल 'पीएम नरेंद्र मोदी' है। देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'यह फिल्म भारत में पैदा हुए विश्व नेता के जीवन पर आधारित एक फिल्म के पोस्टर लॉन्च के साथ आज इतिहास रचने के लिए तैयार है! टीम को मुबारकबाद।' वहीं खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी और ऐसी संभावना है कि फिल्म आम चुनाव से पहले रिलीज कर दी जाएगी। 

फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म में नरेंद्र मोदी की शादी, संघ प्रचारक बनने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी को मनोरंजक तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। 'हर हर मोदी घर घर मोदी' जैसे नारे ये बताने के लिए काफी हैं कि पीएम मोदी न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर हैं। 

क्यों नरेंद्र मोदी के लिए विवेक को चुना..

विवेक लंबे समय से बॉलीवुड में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं कर रहे थे लेकिन साउथ में वो काफी एक्टिव हैं। वहीं वो अजित कुमार के साथ 'विवेगम' जैसी सुपरहिट फिल्में भी दे चुके हैं। विवेक की अगली फिल्म मलयालम के टॉप एक्टर मोहन लाल के साथ 'लुसिफर' है। इसके अलावा वो कन्नड़ की फिल्म 'रुस्तम' और तेलुगू फिल्म 'विनय विधेय रामा' में भी नजर आने वाले हैं। एक्टर विवेक ओबेरॉय फिल्म में मोदी के रूप में कास्ट करने को लेकर डायरेक्टर उमंग कुमार और प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बताया कि जब इसके लिए विवेक ओबेरॉय से संपर्क किया गया तो उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दिया। संदीप ने कहा, 'मैं उनके जैसा एक्टर ही चाहता था।' 

ये पूछे जाने पर कि क्या विवेक को कास्ट करने की कोई खास वजह थी, संदीप ने बताया, 'मुझे लगता है कि वो समर्पित एक्टर हैं। उनमें जुनून है। मुझे एक ऐसा एक्टर चाहिए था जिसके पास अनुभव हो। वो इंडस्ट्री में 18 साल से हैं। वो एक बेहतरीन एक्टर हैं। सिंह ने कहा, 'मुझे ऐसा एक्टर चाहिए था जो मुझे दो साल दे सके। कौन सा एक्टर 7 घंटे बैठकर मेकअप करेगा और सिर्फ पोस्टर के लिए 15 लुक टेस्ट देगा?' 

संदीप ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि आज के समय हर कोई पैसा चाहता है लेकिन विवेक ने फिल्म को बहुत कुछ दिया है। यह बड़ी बात है कि कोई एक फिल्म को 800 दिन दे। हालांकि, मेकर्स ने पोस्टर के अलावा अभी फिल्म के बारे में कोई डीटेल शेयर नहीं की है। 

Loading...
कमेंट करें
MCjrL
Loading...