comScore

एमपी : दो सड़क हादसों में 33 घायल

July 27th, 2017 14:27 IST
एमपी : दो सड़क हादसों में 33 घायल

टीम डिजिटल, भोपाल. एमपी में शुक्रवार की सुबह चित्रकुट से उज्जैन जा रही एक तीर्थयात्रियों से भरी अचानक अनियंत्रित बस पलट गई. जिसमें 22 यात्री घायल हो गए. इसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. बस पुणे के वैष्णवी टूर्स एंड ट्रेवल्स की है, जिसका नंबर MH12KQ1683 है. घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. बस में 45 यात्री सवार थे.

दरअसल, आज शुक्रवार की सुबह पुणे के वैष्णवी टूर्स एंड ट्रेवल्स की बस यात्रियों को चित्रकुट से उज्जैन लेकर जा रही थी, तभी वह कोठी-सोनेर मोड पर अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 22 यात्री घायल हो गए, जिसमे दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को डायल 100 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस में करीब 45 यात्री सवार थे. इनमें बुजुर्ग और महिलाएं ज्यादा संख्या में मौजूद थी.

एमपी के शाजापुर में भी आज सुबह बड़ा हादसा हो गया. शाजापुर से शुजालपुर की ओर जा रहा पुलिसकर्मीें वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमे 11 लोग घायल हो गए. घटना बरवाक गांव के पास एबी रोड की है. सभी घायलों को उपचार के लिए शाजापुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बता दें कि एमपी में किसान आंदोलन जारी है, जिसकी वजह से पुलिसकर्मियों को एक जगह से दूसरी जगह भेजा जा रहा है.

कमेंट करें
bNkC2