comScore

कार खरीदने गए युवकों से लूट, नहीं हुई एफआईआर दर्ज

July 27th, 2017 16:22 IST
कार खरीदने गए युवकों से लूट, नहीं हुई एफआईआर दर्ज

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। ओएलएक्स पर विज्ञापन देखकर कार खरीदने दिल्ली के पास पलवल गए जबलपुर के युवकों के साथ 2 लाख 70 हजार रुपए की लूट हो गई। घटना के बाद पलवल की पुलिस ने युवकों की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस मामले में जबलपुर पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

रद्दी चौकी रामनगर निवासी 24 वर्षीय शेख यासिर ने बताया कि उसने ओएलएक्स पर कार क्रमांक-एमपी-22-पी-1555 बेचने का विज्ञापन देखा था। मध्यप्रदेश पासिंग कार होने की वजह से उसने विज्ञापन में दर्ज नंबर पर बात की तो उसका ढ़ाई लाख रुपए में कार का सौदा तय कर लिया। वह 17 जून को अपने साथी अमजद और रेहान के साथ पलवल के लिए रवाना हुआ। 18 जून को पलवल पहुंचने के बाद उन्होंने फोन पर बात की तो उन्हें कार बेचने वाले ने पलवल बस स्टैंड पर बुलाया। वहां पर कार में दो युवक पहुंचे।

उन्हें कार में बैठाकर कार दिखाने के लिए ले गए। कार में लगभग एक घंटे से अधिक समय हो गया तो उन्होंने पूछा कि कहां ले जा रहो हो। युवकों ने कहा कि बस थोड़ी देर और लगेगी। इसके बाद युवकों ने जंगल में ले जाकर कार रोक दी। वहां पर युवकों के तीन और साथी मौजूद थे। पांचों ने पिस्टल अड़ाकर उनसे 2 लाख 70 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए। इसके बाद उन्हें धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद वह रिपोर्ट दर्ज कराने पलवल थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जबलपुर में भी पुलिस ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की।  

कमेंट करें
4RMno