पाक का दावा- दिल्ली पुलिस ने जिनका स्कैच जारी किया वे आतंकी नहीं पाकिस्तानी छात्र हैं

2 terrorists suspected to be hiding in Delhi are actually Pakistani students, claimed reports
पाक का दावा- दिल्ली पुलिस ने जिनका स्कैच जारी किया वे आतंकी नहीं पाकिस्तानी छात्र हैं
पाक का दावा- दिल्ली पुलिस ने जिनका स्कैच जारी किया वे आतंकी नहीं पाकिस्तानी छात्र हैं
हाईलाइट
  • दिल्ली पुलिस ने हाल ही में जारी की थी दो संदिग्ध आतंकियों की तस्वीरें।
  • पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक ये आंतकी नहीं बल्कि छात्र है जो कभी भारत गए ही नहीं।
  • ये तस्वीर 11 नवंबर की है जब दोनों लाहौर जा रहे थे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान ने दिल्ली पुलिस के उन दावों को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने दो युवक तैय्यब और नदीम की तस्वीरें जारी कर उन्हें संदिग्ध आतंकी बताया था। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक ये आंतकी नहीं बल्कि छात्र है जो कभी भारत गए ही नहीं। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इन दोनों की तस्वीरें जारी कर लोगों से कहा था कि अगर ये दोनों कही भी दिखाई दो तो तत्काल पुलिस को सूचना दें।

सोमवार को दोनों छात्रों ने पाकिस्तान के फैसलाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अपने आतंकवादी होने के दावे को गलत ठहराते हुए कहा कि "हम पाकिस्तान में मौजूद थे और कभी भी भारत नहीं गए। ये तस्वीर 11 नवंबर की है जब हम रायविंड इज्तिमा में शामिल होने के लिए लाहौर जा रहे थे और हम में से एक ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।" मदरसे के मुखिया ने कहा कि तैय्यब और नदीम जामिया फैसलाबाद में तलीमत-ए-इस्लामिया के छात्र हैं और कभी भारत नहीं गए।

दोनों छात्रों ने जिस माइलस्टोन पर ये तस्वीर क्लिक की है उस पर उर्दू भाषा में लिखा है, फिरोजपुर 9 किलोमीटर और दिल्ली 360 किलोमीटर। दोनों युवकों ने कुर्ता पायजामा और सिर पर टोपी पहनी हुई है। पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में दो नंबर भी जारी किए थे-011-23520787 या 011-2352474, जिस पर इनके बारे में सूचना दी जा सके।

 

 

Created On :   26 Nov 2018 3:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story