comScore
Dainik Bhaskar Hindi

नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई 2019 Renault Kwid, जानें कीमत

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 05th, 2019 18:26 IST

4.7k
1
0
नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई 2019 Renault Kwid, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में छोटी हैचबैक कारों को काफी पसंद किया जाता है। वहीं बात हो आकर्षक लुक के साथ आने वाली स्टालिश Renault Kwid की तो यह भारतीय बाजार में काफी पॉप्युलर कार है। हालांकि विभिन्न कार कंपनियां अपनी विभिन्न छोटी हैचबैक कारों को पहले से बेहतर बनाने पर जोर दे रही हैं। ऐसे में 2019 Renault Kwid को सेफ्टी और कंफर्ट फीचर्स से लैस कर लॉन्च किया गया है। इस कार में कई लेटेस्ट फीचर्स जोड़े गए हैं, अच्छी बात यह कि 2019 के इस मॉडल में अपग्रेड के बाद भी कंपनी ने कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 2.66 लाख रुपए है। 

जुड़े ये नए फीचर्स
Renault ने नई 2019 Kwid में सुरक्षा नियमों का ध्यान रखते हुए इसमें ABS और ड्राइवर साइड एयरबैग दिए हैं। यह क्विड के सभी वेरियंट में उपलब्ध होंगे। इसके अलावा इस कार में सीट बेल्ट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग कैमरा और ओवरस्पीड अलर्ट फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा नई Kwid के इन्फोटेनमेंट सिस्टम में अब Apple CarPlay व Android Auto सपोर्ट मिलेगा। 

इंजन 
इस कार के इंजन में किसी तरह का मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि क्विड दो इंजन ऑप्शन में आती है। इसमें एक 0.8-लीटर का इंजन है, जो 54 PS का पावर और 72 Nm टॉर्क जनरेट करता है। वहीं दूसरा 1.0-लीटर इंजन है, जो 68 PS का पावर और 91 Nm टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन में 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड दिया गया है। 1.0-लीटर इंजन में 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प दिया गया है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download