comScore

डेम में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत, एक की हालत गंभीर

डेम में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत, एक की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क मंडला। डैम में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों के शवों को बाहर निकालकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि बारिश के पानी से भरे डेम में पांचों नहाने गए हुए थे, इसी दौरान चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

किसान से बचायी बच्ची की जान-
जानकारी के अनुसार थाना बिछिया से 4 किलोमीटर दूर नया टोला वार्ड नंबर 15 में बारिश के पानी में भरा डेम में 5 बच्चे नहा रहे थे। नहाने के दौरान 4 की डूबने से मौत हो गई, तो वहीं एक जीवित है, जिसका बिछिया अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है कि खेत में काम कर रहा एक व्यक्ति को 2 बच्चों ने आकर बताया कि 5 बच्चे नहा रहे थे वह डूब गए हैं। परमानंद यादव नाम के व्यक्ति ने तुरंत डेम के पास जाकर देखा, तो एक बच्ची जीवित अवस्था में दिख रही थी, परमानंद ने तुरंत अपने साधन से बिछिया अस्पताल ले जाया गया।

गांव वालों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया-
ग्रामीणों ने पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुची  108 एम्बुलेंस स्टाफ के गगन, ब्रजेंद्र ने गांव वालों की मदद से सभी को बाहर निकाला लेकिन सबकी सांस बंद हो चुकी थी। शवों का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है

बच्ची जिंदा बची-
बताया जाता है कि राजेश्वरी पिता रामधर उम्र 5 साल ग्राम नया टोला को ही बचाया जा सका है। बच्ची को उपचारके लिए बिछिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।  इस घटना में प्रीति पिता चैन सिंह उम्र 7 साल ग्राम नया टोला, उर्मिला पिता चैन सिंह उम्र 8 साल ग्राम नया टोला, सरोज मरावी पिता शंकर मरावी उम्र 10 साल ग्राम नया टोला सभी नया टोला निवासी हैं।  सभी बच्चे नहाने के लिए गए हुए थे।

गांव में पसरा मातम-
असमय बच्चों की मौत होने के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। लोग पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे।  पीडि़त परिवार के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं  ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि बच्चे दिनभर खेलते थे उनके जाने से पूरे गांव में सन्नाआ छा गया है।

कमेंट करें
YJTNw