इंडिगो की फ्लाइट में सांस न ले पाने से 4 महीने के मासूम की मौत

4-Month Old Dies  due to breathing problem in Indigo flight
इंडिगो की फ्लाइट में सांस न ले पाने से 4 महीने के मासूम की मौत
इंडिगो की फ्लाइट में सांस न ले पाने से 4 महीने के मासूम की मौत
हाईलाइट
  • इंडिगो की फ्लाइट में घटना।
  • एयरलाइंस ने घटना पर संवेदना व्यक्त की।
  • सांस न ले पाने की वजह से 4 माह के मासूम ने तोड़ा दम।

डिजिटल डेस्क,हैदराबाद। मंगलवार को इंडिगो एयरलाइंस की बैंगलोर से पटना जा रही फ्लाइट में एक चार महीने के नवजात शिशु को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इसकी सूचना नवजात के माता-पिता ने प्लेन क्रू को दी जिसके बाद प्लेन की हैदराबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कराने की व्यवस्था की गई। पुलिस ने बताया कि बच्चा बैंगलोर से अपने माता-पिता के साथ यात्रा कर रहा था इसी दौरान उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी।

फ्लाइट की हैदराबाद में लैंडिंग
इंडिगो के अधिकारियों ने कहा कि फ्लाइट 6 ई 897 के चालक दल ने मेडिकल इमरजेंसी के चलते विमान को हैदराबाद में ही उतारने का फैसला किया। उतरने के पहले ही हैदराबाद एयरपोर्ट पर एम्बुलेंस और डॉक्टर को उपलब्ध रखने की सूचना चालक दल ने दे दी थी। फ्लाइट के लैंड करते ही नवजात शिशु को शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।


एयरलाइंस ने संवेदना व्यक्त की
हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि मेडिकल इमरजेंसी के कारण बैंगलोर से पटना जा रही फ्लाइट 6 ई 897 को मंगलवार की सुबह 7.30 बजे हैदराबाद हवाई अड्डे पर उतारा गया था। लैंडिंग के तुरंत बाद नवजात को इंडिगो एयरलाइंस के दल और डॉक्टर ने बच्चे को अटेंड किया और उसे लेकर शहर के एक निजी अस्पताल पहुंचे, लेकि बच्चे को बचा नहीं पाए। इस हादसे के बाद इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी संवेदना व्यक्त की है। 

Created On :   1 Aug 2018 6:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story