हादसे में चार की मौत, होने वाला दामाद, सास, पत्नी और साली ने गंवाई जान

4 peoples including a minor girl died in a road accident by truck
हादसे में चार की मौत, होने वाला दामाद, सास, पत्नी और साली ने गंवाई जान
हादसे में चार की मौत, होने वाला दामाद, सास, पत्नी और साली ने गंवाई जान

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अतरवाड़ा बाइपास पर मंगलवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने मोपेड को रौंद दिया। सड़क हादसे में मोपेड सवार एक बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लहगडुआ निवासी 27 वर्षीय निरंजन पिता रामदेव गाडरे का विवाह उमरानाला स्थित नाका मोहल्ला की 20 वर्षीय दीपिका पिता परसू डोंगरे से जुड़ा था। दोनों 17 अप्रैल को परिणय सूत्र में बंधने वाले थे। मंगलवार सुबह निरंजन गाडरे अपनी होने वाली पत्नी दीपिका और सास श्रीमती कैकई पति परसू डोंगरे (40), मामा ससुर की बेटी 12 वर्षीय रानू पिता रामचंद्र कड़वे कपुर्दा मंदिर जाने निकले थे। अतरवाड़ा बाइपास पर सुबह लगभग 5:30 बजे अज्ञात ट्रक ने मोपेड को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में चारों की मौके पर मौत हो गई।

 

मोपेड में फंसी बच्ची, उछलकर खेत में गिरी महिला


हादसा इतना भयावह था कि गाड़ी में सामने खड़ी बच्ची रानू कड़वे मोपेड के अगले हिस्से में फंस गई। वहीं निरंजन और दीपिका घिसटते हुए सड़क के किनारे जा गिरे और श्रीमती कैकई उछलकर लगभग सौ फीट दूर खेत में जा गिरी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोपेड में फंसी बच्ची को काफी मशक्कत के बाद निकाला।

 

 

ट्रक की तलाश में तीन थानों में अलर्ट 


कुंडीपुरा टीआई रत्नेश मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्टाफ मौके पर पहुंच गया था। दुपहिया सवारों को टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश में उमरानाला चौकी, मोहखेड़, सौंसर और पांढुर्ना थाना क्षेत्र में अलर्ट जारी किया गया था, लेकिन दुर्घटनाग्रस्त ट्रक की जानकारी नहीं मिल पाई। 

Created On :   10 April 2018 8:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story