comScore

सेल्फी के चक्कर में महाकाली डैम में 4 डूबे

July 27th, 2017 16:24 IST
सेल्फी के चक्कर में महाकाली डैम में 4 डूबे

डिजिटल डेस्क, मासोद (वर्धा)। पर्यटन स्थल के रूप में मशहूर खरांगणा स्थित महाकाली बांध परिसर में शनिवार की दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां पर घूमने-फिरने के लिहाज से आए आठ युवक-युवतियों के समूह में से तीन युवतियों व एक युवक बांध में डूब गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इस युवा समूह द्वारा खतरनाक स्थान पर खड़े रहकर सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ।

बांध के गहरे पानी के पास जाकर एक युवती ने अपनी सहेलियों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की और किसी एक का पैर फिसलने की वजह से तीन युवतियां देखते ही देखते बांध में डूबने लगी। इन तीन युवतियों को बचाने के लिए एक युवक भी बांध में कूदा। समाचार लिखे जाने तक चारों की युद्धस्तर पर तलाश जारी है।

महाकाली बांध में डूबी युवतियों के नाम श्वेता नेहारे (18), शीतल प्रधान (19), सोनल नाईक (20) बताए गए हैं, युवतियों को बचाने के चक्कर में डूबे युवक का नाम गौरव गुल्हाने (25) है। जानकारी के मुताबिक ये चारों आशीष वधाडे, वैभव सलामे, कुणाल फूलकर तथा नेहा पुनसे नामक मित्रों के साथ महाकाली बांध परिसर में सप्ताहांत की छुट्टियां मनाने आए थे सूचना मिलते ही खरांगणा पुलिस थाने के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंचे और तुरंत राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया। इस काम के लिए इस बांध के जलक्षेत्र में मच्छीमारी करने वाले मछुआरों और कुशल गोताखोरों की सहायता ली गई। किंतु काफी प्रयासों के बाद देर शाम तक बांध में डूबे युवक व तीन युवतियों में से किसी का कोई पता नहीं चल पाया था।

कमेंट करें
1Rwos