नाबालिग का अपहरण कर चलती वैन में गैंगरेप

4 youths done gang rape with minor in moving van
नाबालिग का अपहरण कर चलती वैन में गैंगरेप
नाबालिग का अपहरण कर चलती वैन में गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में एक नाबालिग का अपहरण कर गैंग रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर गुरुवार शाम कलेक्टर कार्यालय के सामने चार युवकों ने नाबालिग को वैन में बैठाकर इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों के चुंगल से निकली नाबालिग ने परिजनों के साथ कोतवाली आकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

एसआई टीडी धार्वे ने बताया कि नाबालिग गुरुवार शाम गुपचुप खाने घर से निकली थी। वह कलेक्टर कार्यालय के सामने पहुंची ही थी कि आरोपियों ने जबरन उसे वैन में बैठाया और सुंदरदेवरे नगर स्थित सुनसान क्षेत्र में ले गए। यहां आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। टीआई सुमेर सिंह जगेत के निर्देश पर आरोपी शैंकी जैन, शुभम, विक्की और टीटी के खिलाफ धारा 363, 376(एन), 376(डी), 506, 377, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म
वहीं एक अन्य मामले में जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के अंबाड़ा में एक नाबालिग का अपहरण कर  युवक ने नागपुर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी की चुंगल से फरार होकर भागी नाबालिग ने पिता को फोन पर आपबीती बताई। परिजनों ने नाबालिग को छिंदवाड़ा लाकर आरोपी जमाल शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 363, 372, 506, 35 के तहत मामला कायम किया है।

Created On :   9 March 2018 7:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story