comScore

शर्ट में गंदगी डालकर 40 हजार ले उड़ा युवक

शर्ट में गंदगी डालकर 40 हजार ले उड़ा युवक



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/चौरई। कपड़ों में गंदगी डालकर रुपये उड़ा लेने की वारदातें जिले में थमने का नाम नही ले रही हैं। कई मामलों का अब तक खुलासा भी नही हुआ है और चौरई में सोमवार को फिर एक ऐसी ही वारदात सामने आई है। चौरई के मुख्यमार्ग पर कपूरदा निवासी ग्रामीण के कपड़ों में गंदगी डालकर 40 हजार रुपये से भरा बैग उड़ा लेने का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत थाने में की गई है। बैग में ग्रामीण के एटीएम कार्ड व पासबुक मौजूद थी।
अपनी मां के साथ बैंक आया था पीडि़त-
मिली जानकारी के अनुसार कपुरदा निवासी विलासकुमार शुक्ला उम्र 65 साल सोमवार को अपनी मां को लेकर चौरई के जिला सहकारी बैंक आए थे। वहां से उन्होंने अपनी मां के खाते से 40 हजार रुपए निकाले और जनपद पंचायत जा रहे थे। इस दौरान अस्पताल के सामने उनकी शर्ट पर गंदगी दिखाई दी तो उन्होंने कम्युनिटी हाल के सामने खड़े पानी टैंकर से गंदगी साफ की। ग्रामीण जब गंदगी साफ कर रहा था, उसी समय एक युवक ने टैंकर से पानी पिया और ग्रामीण का बैग ले उड़ा।  
पुलिस कर रही जांच-
पीडि़त विलासकुमार शुक्ला ने बताया कि थैले में 40 हजार रुपए और बैंक की पासबुक, एटीएम कार्ड रखा था। घटना की शिकायत थाने में की गई है। इस संबंध में थाना प्रभारी सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। क्षेत्र में मौजूद सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

कमेंट करें
B4b7X