दो दिन से लापता 40 वर्षीय महिला का शव कुएं में मिला

40-year-old missing woman from 2 days found dead in well
दो दिन से लापता 40 वर्षीय महिला का शव कुएं में मिला
दो दिन से लापता 40 वर्षीय महिला का शव कुएं में मिला

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  वाड़ी क्षेत्र से दो दिनों से लापता महिला का शव गुरुवार की सुबह वाड़ी क्षेत्र में मिलने से कुएं के पास भारी भीड़ इकट्‌ठा हो गई।  मृतक महिला का नाम स्वाति सुनील दलवी है।उसकी उम्र 40 वर्ष बताई गई है। यह महिला दो दिन से घर से लापता थी।स्वाति को  एक बेटा और बेटी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार टेकड़ी वाड़ी निवासी सुनील दलवी अपने परिवार के साथ रहता है।  उसके परिवार में एक बेटा आर बेटी हैं. उसकी पत्नीी स्वाति दलवी दो दिन पहले बिना किसी को कुछ बताए घर से अचानक गायब हो गई थी।सुनील दलवी मजदूरी का काम करता है। आज सुबह स्वाति का घर से कुछ दूरी पर कुएं में शव मिला।

आर्थिक स्थिति रहती थी डांवाडोल, परेशान रहती थी महिला
बताया जाता है कि स्वाति का पति मजदूरी करता है इसलिए घर की आर्थिक स्थिति हमेशा डांवाडोल रहती थी।  इसी वजह से स्वाति परेशान रहती थी। इन्हीं कारणों से वह काफी दिनों से परेशान चल रही थी। दो दिन पहले घर में किसी को बिना बताए वह कहीं चली गई।  पहले तो उसके बच्चे और पति ने उसे काफी ढूंढा। इधर-उधर पास-पड़ोस और रिश्तेदारोंं से पूछताछ की गई। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो उसके पति ने स्वाति के गायब होने की शिकायत वाडी थाने में की । 

पुलिस ने नहीं ढूंढने के नहीं किए प्रयास
पुलिस वैसे तो हर दूसरे मामले में लोगों को सलाह देती है कि इंतजार करो, रिश्तेदारों के यहां दोस्तों के यहां तलाश करो उसी तरह स्वाति के पति को भी इसी तरह की नसीहत दे दी गई। सुनील  दलवी दिनभर काम करने जाता था। रात को लौटने पर दो दिनों से पत्नी को ढूूंढ रहा था। जब उसके बारे में कुछ पता नहीं चला तब वह थाने में चक्कर लगाने लगा, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ। पुलिस ने कोई तलाशी अभियान नहीं चलाया। आज सुबह स्वाति का शव कुएं में मिलने से परिसर में सनसनी फैल गई। वाडी पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल में भेज दिया है।

Created On :   22 March 2018 9:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story