लड़की के परिजनों ने युवक को लॉकअप से निकालकर थाने में पीटा, प्रधान आरक्षक निलंबित

A girls relative beaten a man from jail brutally in a suspicion
लड़की के परिजनों ने युवक को लॉकअप से निकालकर थाने में पीटा, प्रधान आरक्षक निलंबित
लड़की के परिजनों ने युवक को लॉकअप से निकालकर थाने में पीटा, प्रधान आरक्षक निलंबित

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। यहां कुछ दबंगों ने लड़की को भगा ले जाने के संदेह में पुलिस लॉकअप में बंद युवक को बाहर निकाल कर उसकी जोरदार पिटाई कर दी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र से लड़की भागने को लेकर गरमा गया था।

आ यह कि लड़की दो दिन पहले सागर रोड स्थित मौसी आशा सिंह के यहां से भाग गई थी। जिसकी शिकायत परिजनों  द्वारा थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करने के बाद तलाश कर रही थी। बुधवार को लड़की लवकुशनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बगमऊ निवासी सूरज विश्वकर्मा के साथ थाने में जा पहुंची। लवकुशनगर पुलिस ने लड़की सहित लड़के को सिविल लाइन थाने के सुपुर्द कर दिया। उसी दौरान लड़की के परिजन थाने पहुंचे और लड़के को थाने से बाहर निकाला और बाउंड्री के पास ही लड़के पर जानलेवा हमला कर दिया।

मारपीट की घटना को अंजाम लड़की के परिजन देते रहे और पुलिस अपनी शर्मिंदगी लिए बैठी रही है। जब कैमरों को चलता देखा तो पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सूरज को बचाया और उसकी शिकायत पर रौनक रावत सहित चार अन्य पर मामला दर्ज किया, लेकिन घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए। मामले में एएसपी जयराज कुबरे ने प्रधान आरक्षक रामप्रकाश को निलंबित कर दिया है। वहीं टीआई हिमांशु चौबे को कारण बताओ नोटिस देकर जवाब मांगा गया है।

क्या था पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बौड़ा में अपने मामा के यहां लड़की रहती थी, जो विगत दिनों पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत फोर सीजन होटल के सामने सागर रोड़ पर मौसी आशा सिंह के यहां आई थी। सोमवार की सुबह लड़की वहां से भाग गई थी। जिसमें गुमशुदगी की रिपोर्ट सिविल लाइन पुलिस ने दर्ज की थी। बुधवार को लड़की बगमऊ निवासी सूरज विश्वकर्मा के साथ लवकुशनगर थाने पहुंची और पुलिस ने सिविल लाइन के सुपुर्द कर दिया। जहां लड़की ने बयान दिए है कि बौड़ा निवासी मामा के यहां वह सोमवार को चली गई थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट होने की जानकारी लगी तो बगमऊ निवासी सूरज के साथ वह बुधवार को थाने पहुंच गई थी। जहां से सिविल लाइन पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था।

आरक्षक पर कार्रवाई टीआई पर मेहरबानी
मामले की जैसे ही सूचना एसपी विनीत खन्ना को लगी तो साहब प्रधान आरक्षक रामप्रकाश पर भारी पड़ गए और तत्काल निलंबन की कार्रवाई कर डाली, जबकि जिस समय यह नजारा हुआ है, उस समय थाना प्रभारी सहित पूरा स्टाफ मौजूद था, लेकिन थाने की कमान संभाले टीआई हिमांशु चौबे को कारण बताओ नोटिस तलब करने तक की कार्रवाई सीमित रही है।

 

Created On :   5 July 2018 8:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story