comScore

Bigg Boss 11 की 5 सबसे बड़ी controversies, ऐसे कंटेस्टेंट ने की हदें पार

January 15th, 2018 20:51 IST

डिजिटल डेस्क,मुम्बई। भाभीजी फेम शिल्पा शिंदे की जीत के साथ ही इस सीजन के बिग बॉस की एंडिंग हो गई। बात बिग बॉस की हो और उसका कोई सीजन बिना कंट्रोवर्सी के पूरा हो जाए, ऐसा हो नहीं सकता। हर सीजन की तरह बिग बॉस का ये सीजन भी कई सारी कंट्रोवर्सीज से घिरा रहा। कंटेस्टेंट को कई दफा अपने फेलो कंटेस्टेंट पर कमेंट करने से मना किया गया, लेकिन किसी पर भी इस बात का कोई असर नहीं पड़ा और कई बार कंटेस्टेंट्स अपनी हदे भी पार करते नजर आए।

आइये जानते हैं बिग बॉस सीजन 11 की 5 बड़ी  कंट्रोवर्सीज  
 

1. आर्शी खान और शिल्पा शिंदे के फिगर पर हिना का कमेंट
  
एक बार घर में छिड़ी लड़ाई के दौरान हिना खान ने बिना सोचे समझे शिल्पा और आर्शी खान पर कमेंट पास कर दिया था। हिना ने कहा था - " मेरे साथ  खड़े रहने के लायक नहीं हैं ये आंटिया...  ना फिगर, ना शक्ल, ना सूरत... ड्रम जैसी है ऊपर से नीचे तक..."   



 

2. जब सपना ने दिखाया आर्शी को बेलन

बिग बॉस में सपना और आर्शी खान के बीच तनातनी इस कदर बढ़ गई थी कि एक बार तो सपना ने हाथ में बेलन उठाकर आर्शी को निशाने पर लेते हुए कहा "औरों के हिसाब से पतला है, छोटा है, पर बहुत अच्छा है।" दरअसल सपना का मतलब आर्शी के फिगर पर तंज कसते हुए बेलन से उन्हें डराना था।  

3. जब आकाश ने बनफ्शा को कहा फ्लैट स्क्रीन टीवी 

बिग बॉस के घर में एक दिन आकाश ने बातों ही बातों में बनफ्शा को फ्लैट स्क्रीन टीवी कह दिया। उस वक़्त तो बनफ्शा ने इस बात को मज़ाक में ले लिया था। लेकिन हिना ने इस बात को लेकर बनफ्शा को आकाश के खिलाफ भड़का दिया। बाद में बनफ्शा ने उस कमेंट के लिए आकाश से माफी मांगने को कहा था।  

4. साउथ की फिल्म एक्ट्रेसेस पर हिना का कमेंट 

"ये रिश्ता क्या कहलाता है" की एक्ट्रेस हिना खान ने घर वालों को बताते हुए ये कहा था कि उसने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े प्रोजेक्ट्स रिजेक्ट कर दिए, क्योंकि उन फिल्मों के लिए उन्हें वज़न बढ़ाने को कहा गया था। हिना का कहना था कि साउथ की फिल्मों में सिर्फ मोटी हीरोइनों को लिया जाता है। 

5. हिना खान ने पुनीष के दांतों  पे किया  कमेंट :-

हिना ने कई बार गलत होते हुए भी अपनी गलतियों के लिए माफी नहीं मांगी। घर में जब प्रियांक ने हिना को पुनीष और बंदगी के बीच बढ़ती नज़दीकियों की बात बताई तो हिना का कमेंट था कि कोई पुनीष के साथ कैसे इंटीमेट हो सकता है... शक्ल सूरत की बात नहीं है, लेकिन इतने गंदे दांत।  

कमेंट करें
XiQyd