Isuzu V-Cross के इन 5 पिक-अप ट्रक्स का रौबदार लुक आपको बना देगा दीवाना

Isuzu V-Cross के इन 5 पिक-अप ट्रक्स का रौबदार लुक आपको बना देगा दीवाना
Isuzu V-Cross के इन 5 पिक-अप ट्रक्स का रौबदार लुक आपको बना देगा दीवाना
Isuzu V-Cross के इन 5 पिक-अप ट्रक्स का रौबदार लुक आपको बना देगा दीवाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Isuzu D-Max V-Cross लाइफस्टाइल पिक-अप ट्रक के रोबीले लुक्स और शानदार परफॉर्मेंस के कारण भारत में इसके बहुत प्रशंसक हैं। V-Cross के मेनेसिंग लुक्स एंश्योर करते हैं की रोड पर इसे पलट कर ज़रूर देखा जाये। और यहाँ पेश किये गए मॉडिफाइड उदाहरण इस मेनेस को ले जाते हैं एक दूसरे ही लेवल पर।

 

 

White Menace

 

यहां दिखाई गयी सफेद रंग की V-Cross को एक रोबदार दिखने वाली गाड़ी में तब्दील किया गया है। एसयूवी को दिया गया है एक Safari स्नोर्कल गहरे पानी में जा पाने के लिए। बोनट की लिड को काले रंग में पेंट किया गया है जबकि गाड़ी के ग्रिल पर 2 लाईटफ़ोर्स ऑग्ज़िलियरी लैम्प लगाये गए हैं।

V-Cross को Thule एरो विंग बार्स और बाइक कैरियर्स भी मिले हैं। रिम्स को अपग्रेड किया गया है 18 इंच Lenso मैक्स में और ये अब रैप्ड हैं Yokohama के 275/65 टायर्स में। इसे एक Carryboy हुड फेंसर और एलईडी लाइट बार भी दिए गए हैं

XS Overland

यहां दिखाए गए V-Cross को मिले हैं 33 इंच Cooper ST ऑल-टेरेन टायर्स, 1.5 इंच लिफ्ट किट के साथ। ये पूरी गाड़ी का स्टांस ही बदल देता है और बनाता है इसे देखने में काफी अग्रेसिव। ज्यादा बड़े टायर्स को अकोमोडेट करने के लिए फ़ेन्डर्स को मॉडिफाई किया गया है। फ्रंट बम्पर की जगह Ironman के एक नए ऑफ-रोड स्पेक बम्पर ने ले ली है और बुल गार्ड ऐड किया गया है। इसे एक स्नोर्कल भी दिया गया है।

V-Cross को ARB डिफरेंशियल लॉकर, रॉक स्लाइडर, अंडर-बॉडी प्रोटेक्शन, और रियर में एक ऑफ-रोड बम्पर भी दिए गए हैं।  स्पॉटिंग लैम्प्स, स्पेयर टायर, और ट्रैक्शन बोर्ड जैसे दुसरे इक्विपमेंट रूफ पर माउंट किये गए हैं।

Monster Truck

 
ये है V-Cross का मॉन्स्टर ट्रक एडिशन और इसमें किये गए हैं कुछ लाजवाब ऐडीशन। गाड़ी में कुल मिलाकर 23 बदलाव किये गए हैं जिनमें शामिल है एक 6 इंच हाई लिफ्ट किट जो इसे रोड पर बाकी गाड़ियों से बनाता है ऊंचा। V-Cross को एक कस्टम शॉक अबजॉर्बर सिस्टम, कस्टम साइड स्टेप्स, एक स्नोर्कल, कस्टम फ्रंट और रियर बम्पर फ्रंट में इंस्टाल किये गए विन्च के साथ भी दिए गए हैं। इसके अतिरिक्त इसमें हैं हे  पूरे किट की कीमत लगभग रु. 6 लाख है और ये काम किया है Azad 4X4 ने।
 
IDE V-Cross

ये उदाहरण पेश किया है IDE Autoworks ने, इसे दिए गए कस्टम विनाइल जॉब की वजह से ये दिखता है थोड़ा अलग। इस पिक-अप को मिला है 6 इंच कस्टम लिफ्ट जो इसे देता है भारी ग्राउंड क्लियरेंस। ये अब बैठता है 16 इंच Lenso रिम्स 305/70 प्रोफाइल Maxxis टायर्स के साथ। इस V-Cross को भी किया गया है रीट्यून और अब ये प्रोड्यूस करता है 170 बीएचपी की मैक्सिमम पावर। इसे एक रियर रोल बार और एक स्नोर्कल भी मिला है।

Expedition Ready

ये V-Cross बिना किसी नोटिस के एक्स्पेडिशन पर जा सकता है। इस पर काम किया है XS Overland ने और इसे मिले हैं बुलबार्स पर माउंट किये गए ऑग्जिलियरी लैम्प्स और रूफटॉप पर माउंट किया गया एक एलईडी बार ज्यादा अंधेरी कंडीशंस में एक्स्ट्रा रौशनी के लिए। कार को एक रूफ कैरियर भी मिला है एक इनबिल्ट टेंट के साथ जो खुलने पर 4 लोगों को अकोमोडेट कर सकता है। इसमें एक ओपन टेंट भी है। ज्यादा लम्बी एक्सपेडिशन के दौरान इस बीस्ट को  फिल-अप करने के लिए जेरी कैन्स भी हैं।

Created On :   29 Nov 2017 5:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story