नाइजीरियाई गैंग ने पुलिसवालों पर किया हमला, पांच घायल, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

5 Policemen injured in attack of Nigerian gang, case registered
नाइजीरियाई गैंग ने पुलिसवालों पर किया हमला, पांच घायल, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
नाइजीरियाई गैंग ने पुलिसवालों पर किया हमला, पांच घायल, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नशीले पदार्थों की खरीद फरोख्त में लिप्त नाइजीरियाई गैंग के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे कार्रवाई करने पहुंचे पुलिस वालों पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं। भायखला इलाके में एक नशे के सौदागर को पकड़ने की कोशिश कर रहे पांच पुलिसवालों पर आरोपियों ने पत्थर और लातघूंसों से हमला कर घायल कर दिया। जेजे मार्ग पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल भायखला खड़ा पारसी इलाके  नशे के कारोबार की लगातार शिकायत मिलने के बाद एंटी नार्कोटिक्स की टीम रात साढ़े आठ बजे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची थी। सीनियर इंस्पेक्टर निनाद सावंत समेत 12 पुलिसवालों की टीम ने साढ़े साढ़े नौ बजे देखा कि एक नाइजीनियाई आरोपी ने एक युवक को नशीला पदार्थ बेचा। इसके बाद बारकले कंपाउंड के पास नशीला पदार्थ बेंचने के बाद आरोपी रेल पटरियों से पैदल जा रहा था।

सादी वर्दी में मौजूद सहायक पुलिस इंस्पेक्टर सुदर्शन चव्हाण, अमर मराठे और पुलिस कांस्टेबल रवींद्र मते, दत्ताराम माली, राजू तडवी ने इसी दौरान आरोपी को दबोच लिया। इस बीच मजबूत कदकाठी के आरोपी ने पुलिसवालों से खुद को छुड़ाने की कोशिश की और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद रेलपटरियों पर बैठे और 20 साथियों ने मदद के लिए दौड़ लगाई और पुलिसवालों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

इस दौरान कुछ पुलिसवाले तो बचकर निकलने में कामयाब रहे, लेकिन कुछ को आरोपियों ने घेरकर मारना शुरू कर दिया। हाथापाई के दौरान एपीआई मराठे नीचे गिर गए तो एक नाइजीरियाई आरोपी ने उनके सिर पर पत्थर दे मारा,, जिससे उनके सिर से खून निकलने लगा। इस बीच पुलिस वाले किसी तरह खुद को छुड़ाकर भागने में कामयाब रहे। जेजे मार्ग के सीनियर इंस्पेक्ट शिरीष गायकवाड ने बताया कि फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

Created On :   21 July 2018 1:37 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story