comScore
Dainik Bhaskar Hindi

दीपिका पादुकोण की फिट बॉडी देखकर आप भी हो सकती हैं मोटीवेट

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 26th, 2018 20:02 IST

6.2k
0
0


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण का फिगर और ग्लोइंग लुक किसी को भी उनका फैन बना सकता है। दीपिका जो कि पहले एक बैडमिंटन प्लेयर भी रह चुकी हैं, उनकी बेहतरीन फिटनेस दूसरों के लिए एक मोटीवेशन का काम करती है। आइये इन तस्वीरों में देखते कि कैसे और कब दीपिका ने अपनी परफेक्ट बॉडी और फिटनेस से लोगों को हैरान किया है।

XXX: रिटर्न ऑफ़ जैंडर केज
ये दीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में आप देख सकते है उनके टोंड आर्म्स, बाइसेप्स और  परफेक्ट काल्फ मसल्स। अपने इस लुक के लिए दीपिका काफी सुर्खियों में रही थी।

फोटोशूट (2012)
इस फोटोशूट में दीपिका का ये अंदाज सभी को हैरान कर गया था। इसे देखने के बाद कोई भी दीपिका की तारीफ  करने से अपने आपको रोक नहीं पाया था। उनकी परफेक्ट बॉडी ये बता रही है कि वो अपने ऊपर कितना ध्यान देती हैं।

यास्मीन के साथ वर्कआउट 
यास्मीन दीपिका की जिम ट्रेनर हैं। यास्मीन के साथ वो अक्सर वर्कआउट करती हैं। दीपिका को वो हमेशा खाने पीने की टिप्स देती नज़र आती हैं। दीपिका खुद को फिट रखने के लिए हमेशा हैल्दी डाइट लेना पसंद करती हैं।

स्पोर्ट्स ब्रांड ऐड 
इस स्पोर्ट्स ऐड में दीपिका सेलिब्रिटी ट्रेनर नम्रता  पुरोहित के साथ नजर आई थी। इसमें दीपिका के आर्म्स  के कर्व देखने लायक है। ये आपको मोटीवेट भी कर रही होगी और हो सकता है आप आज से ही वर्कआउट शुरू कर दें।

The ‘Lovely’ सां
दीपिका अपनी इमेज तोड़ चुकी हैं और कई तरह के एक्सपीरिमेंट कर रही हैं। आज हर कोई उनकी एक्टिंग और फिटने के दीवाना है। ‘लवली’ गाने में उनकी परफेक्ट बेली देख सकते हैं, जिसमे कहीं से कहीं तक आपको फैट नजर नहीं आएगा। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download