दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की बच्ची से रेप, 40 साल का आरोपी

5 year old girl raped in school, new delhi
दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की बच्ची से रेप, 40 साल का आरोपी
दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की बच्ची से रेप, 40 साल का आरोपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुरुग्राम के एक स्कूल में अभी 7 साल बच्चे की मौत का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि नई दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में मासूम बच्ची से रेप की घटना सामने आई है। नई दिल्ली के कृष्णानगर इलाके में स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल में शनिवार दोपहर गार्ड ने स्कूल के टॉयलेट में ले जा कर एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। गंभीर हालत में बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल जांच में बच्ची के साथ रेप होने की पुष्टि हुई है। 

पुलिस ने मामले में 40 साल के आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि गिरफ्त में आया आरोपी इसी स्कूल में चपरासी का काम करता है। पुलिस ने बच्ची के बताए हुलिए और पहनावे के आधार पर विकास को पकड़ा। जिसके बाद उसकी तस्वीर बच्ची को दिखाई गई, बच्ची ने उसे पहचान लिया।

नर्सरी क्लास में पढ़ती है

पुलिस ने बताया कि रघुवरपुरा इलाके में रहने वाली 5 साल पीड़ित बच्ची सुभाष मोहल्ला स्थित स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ती है। बच्ची दोपहर 2 बजे के आसपास स्कूल से घर लौट आई। शाम को उसने मां को बताया कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। इसके बाद मां उसे लेकर निकटवर्ती चाचा नेहरू बाल अस्पताल में लेकर आई। जहां डॉक्टर ने उसके अंदरूनी अंगों को चोटग्रस्त पाया। पूछने पर लड़की ने बताया कि स्कूल के गार्ड ने उसके साथ गलत काम किया है।

खून से सने कपड़े भी बरामद

आरोपी सुरक्षा गार्ड ने बच्ची को स्कूल के टॉयलेट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के पास से खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। अत्यधिक खून बहने की वजह से बच्ची का ऑपरेशन नहीं किया जा सका।

Created On :   9 Sep 2017 7:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story