51 के मिलिंद सोमन 18 साल की अंकिता के साथ फरमा रहे हैं इश्क, Photos Viral

51 year Milind Soman dating 18 Years old Ankita,Photos Viral
51 के मिलिंद सोमन 18 साल की अंकिता के साथ फरमा रहे हैं इश्क, Photos Viral
51 के मिलिंद सोमन 18 साल की अंकिता के साथ फरमा रहे हैं इश्क, Photos Viral

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सुपरमॉडल टर्न्ड एक्टर मिलिंद सोमन ने सबसे कठिन मैराथन जीत कर "अल्ट्रामैन" का खिताब हासिल किया, इसके बाद उन्हें आयरन मैन भी कहा जाने लगा है। अब ये आयरनमैन फिटनेस के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

Image result

दरअसल 51 साल के मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लड़की के साथ फोटोज शेयर की हैं। लड़की का नाम अंकिता का हैं। फोटोज को देख कर साफ कहा जा सकता है कि वो उनकी गर्लफ्रेंड हैं। आपको बता दें अंकिता की उम्र महज 18 साल हैं, मतलब वो मिलिंद से उम्र में 33 साल छोटी है।

Image result for मिलिंद सोमन  ankita

आधी उम्र की लड़की को कर रहे डेट

मिलिंद अपनी आधी उम्र की गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई में एक इवेंट में नजर आए। उस दौरान मीडिया की नजरें मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड पर टिकीं रहीं। मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जो फोटोज शेयर की हैं वो इसी इवेंट की है। मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड के साथ उनकी मां भी थीं। उनकी मां की उम्र 78 है और उन्होंने रैंप पर वॉक करने के साथ-साथ स्टेज पर योग कर के भी दिखाया। अंकिता और मिलिंद की मुलाकात एक रैंप शो के दौरान हुई थी। इससे पहले मिलिंद शहाना गोस्वामी के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

Image result for मिलिंद सोमन  ankita

फ्रेंच एक्ट्रेस की थी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता एयर-होस्टेस हैं। मिलिंद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को पब्लिक किया था। आपको बता दें कि मिलिंद ने फ्रेंच एक्ट्रेस मेयलेनी जेम्पनोई से 2006 में शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता 2009 में टूट गया। दोनों की पहली मुलाकात गोवा में आयोजित वैली ऑफ फ्लॉवर्स में हुई थी। उसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी को भी डेट किया था। दोनों की उम्र में 21 साल का अंतर था, लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चला।

Image result for milind soman wife

मिलिंद की पहचान एक स्पोर्ट्स लवर के रूप में भी होती है। गौरतलब है कि इससे पहले  मिलिंद ने 517 किलोमीटर दौड़ कर दुनिया की सबसे मुश्किल रेस पूरी की थी। 
मिलिंद ने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। उन्होंने कई एड फिल्म में भी काम किया। मिलिंद का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है। एक जूते के प्रचार में मिलिंद और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधु सप्रे न्यूड नजर आए थे। इस एड को लेकर काफी विवाद हो गया था। दोनों के शरीर पर सांप लपेटे हुए थे। वाइल्डलाइफ कानून के तहत एडवाइर्टजिंग एजेंसी पर केस भी दर्ज किया गया था।

Image result for milind soman ad

मॉडलिंग और एड फिल्मों के अलावा मिलिंद ने टीवी सीरियल और फिल्मों मे भी काम किया है। हाल ही में वो संजय लीला भंसाली की फिल्म "बाजीराव मस्तानी" में नजर आए थे। फिल्म में उन्‍होंने अम्बाजी पंत का रोल प्ले किया था। मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं।

Image result

Created On :   13 Oct 2017 4:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story