comScore

दिल्ली में नामी महिला फैशन डिजायनर के साथ नौकर की हत्या, कातिलों ने कबूला गुनाह

November 15th, 2018 20:12 IST
दिल्ली में नामी महिला फैशन डिजायनर के साथ नौकर की हत्या, कातिलों ने कबूला गुनाह

हाईलाइट

  • नामी महिला फैशन डिजायनर की घर में ही हत्या
  • घर से ही नौकर का शव भी किया गया बरामद
  • हत्या की वजह का खुलासा नहीं, पुलिस कर रही जांच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के वसंतकुंज इलाके से एक महिला फैशन डिजायनर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 53 वर्षीय महिला फैशन डिजायनर माला लखानी की उनके ही घर में हत्या कर दी गई। वहीं महिला फैशन डिजायनर के नौकर का शव भी घर से ही बरामद किया गया है। यह पूरा मामला बुधवार तड़के तीन बजे के आसपास का बताया जा रहा है। घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। 


कातिलों ने कबूला गुनाह
मामले में पुलिस ने  तीन आरोपियों  को गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपियों की पहचान राहुल अनवर, रहमत और वसीम के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार आरोपियों में फैशन डिजाइनर के यहां काम करने वाला टेलर भी शामिल है। वहीं आरोपियों ने हत्या को अंजाम देने के बाद खुद थाने आकर अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लूट के इरादे से दोनों हत्याओं को अंजाम दिया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस माला लखानी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है। महिला फैशन डिजायनर माला लखानी दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं।



चाकू से की गई है हत्या
पुलिस की मानें तो माला लखानी और उनके नौकर की हत्या चाकू से वार कर की गई है, इस घटना में फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। कातोलों ने लूट के इरादे से घटना को अंजाम दिया था।

कमेंट करें
SFe72