comScore
Dainik Bhaskar Hindi

5 मिनट में पुलिसकर्मियों ने चुराए 40 हजार, देखें Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 24th, 2017 15:45 IST

2.1k
0
0
5 मिनट में पुलिसकर्मियों ने चुराए 40 हजार, देखें Video

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस जब खुद परेशानी का सबब बन जाए तो क्या किया जाए। ये बात आज एक वायरल वीडियो सोचने पर मजबूर कर रहा है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मथुरा NH-2 पर  स्थित बरारी टोल गेट, महुवन का बताया जा रहा है। जहां रात करीब 11 बजकर 55 मिनट पर 6 पुलिसकर्मी टोल ऑफिस में दाखिल होते हैं और वहां काम करने वाले सभी कर्मचारियों को अपनी बातों में उलझाकर 5 मिनट के अंदर गल्ले में 40 हजार उड़ा ले जाते हैं।

चोरी के साथ टोल कर्मियो के साथ की मारपीट
ये पुलिसकर्मी सिर्फ चोरी तक ही नहीं रुके,बल्कि इन्होंने प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की, वीडियो में एक पुलिसकर्मी डंडे से पिटाई करता दिख रहा है तो दूसरा एक व्यक्ति के बाल खींचकर उसके साथ बदसलूकी करता दिखाई दे रहा है ।

CCTV कैमरे  में कैद हुई पूरी वारदात
पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी की ये वारदात सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर टोल मालिक ने उन सभी 6 पुलिसवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस की कथनी और करनी आई सामने !
उत्तर प्रदेश पुलिस का मोटो है ‘आपकी सुरक्षा हमारा संकल्प’ अब इस वीडियो ने पुलिस की कथनी और करनी का फर्क सबके सामने लाकर रख दिया है,अब देखना होगा पुलिस अपने ही महकमे के मुलाजिमों खिलाफ कार्रवाई करती है या नहीं।

Similar News

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर