comScore

यूपी : हापुड़ में ट्रेन की चपेट में आने से 6 युवकों की मौत

February 26th, 2018 20:12 IST

डिजिटल डेस्क,हापुड़। उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सात युवक रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे, उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए। जिसमें 6 की ही मौत हो गई, वहीं एक को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। 


बताया जा रहा है कि रविवार रात गांधी फाटक के पास कुछ युवक पटरियों के किनारे चल रहे थे। उसी दौरान दिल्ली से चलकर फैजाबाद जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस पिलखुवा के पास से गुजर रही थी। ट्रेन की आवाज सुनकर दूसरे ट्रैक पर चले गए, लेकिन सामने से आ रहे इंजन की चपेट में आ गए। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान एक और शख्स ने दम तोड़ दिया। वहीं एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।


पुताई का काम करते थे युवक

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर डीएम कृष्णा करुनेश, एसपी हेमंत कुटियाल सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए। बताया जा रहा है कि सभी पुताई का काम करते थे और काम के लिए गाजियाबाद से हैदराबाद जा रहे थे, लेकिन ट्रेन छूटने के कारण वो पटरियों के रास्ते घर की ओर रवाना हो गए। इसी दौरान ये हादसा हो गया। मरने वालों में  विजय (18), आकाश, आरिफ (18), सलीम (20), समीर (15) और राहुल के रूप में हुई है। 

घटना के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा

वहीं इस घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने ट्रैक पर जामकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। ग्रामीणों को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शांत कराया। साथ ही मृतकों के परिजनों को मदद का भरोसा भी दिलाया। तब जाकर कहीं मामला शांत हो पाया।

कमेंट करें
GNYOc