comScore

हवस के शिकार मौलाना ने लिया बदला, 38 साल तक 19 बच्चों का किया यौन शोषण

हवस के शिकार मौलाना ने लिया बदला, 38 साल तक 19 बच्चों का किया यौन शोषण

हाईलाइट

  • केरल के कोट्टायल का रहने वाला है आरोपी
  • मौलाना के साथ भी हुआ दुष्कर्म
  • मोहल्ला समिति ने पुलिस में दर्शिज कराई शिकायत

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल पुलिस ने 38 साल तक 19 से ज्यादा बच्चों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक मौलाना को गिरफ्तार किया है। कोट्टायम के एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाने वाला मौलाना युसूफ 63 साल का है। युसूफ ने बताया कि वह 25 साल की उम्र से बच्चों का यौन शोषण कर रहा है।

पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूलते हुए युसूफ ने दावा किया कि जब वह छोटा था, तब उसका भी यौन उत्पीड़न किया गया था। युसूफ ने बताया कि जिसने उसके साथ बचपन में दुष्कर्म किया था, उसकी बेटी के भी साथ उसने अपना बदला लेने के लिए बलात्कार किया।

युसूफ का मानना था कि बच्चों को कानूनी कार्रवाई के बारे में पता न होने के कारण वह कभी नहीं पकड़ा जाएगा। शिकायत करने वाले मोहल्ला समिति के लोग भी शुरुआत में शिकायत करने से हिचकिचा रहे थे, लेकिन बाद में एफआईआर कराने का निर्णय लिया गया। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोहल्ला समिति और मस्जिद के कार्यकारी की शिकायत पर थालयोलपरंबु पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की। मदरसे का संचालन शिकायत करने वाली समिति ही करती है। पहले माता-पिता शिकायत करने में डर रहे थे, जिसके कारण युसूफ के हौंसले बुलंद होते  जा रहे थे।

कमेंट करें
dXiJ5