Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फ्लैगशिप फोन जल्द होगा लॉन्च! टीजर जारी

64 megapixel camera flagship phone of Realme will be launched soon! Teaser release
Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फ्लैगशिप फोन जल्द होगा लॉन्च! टीजर जारी
Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फ्लैगशिप फोन जल्द होगा लॉन्च! टीजर जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता Oppo की सब ब्राण्ड कंपनी Realme ने हाल ही में अपना पॉपअप कैमरा वाला realme X भारत में लॉन्च किया है। खबर है कि कंपनी जल्द ही एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करन की तैयारी में है। जिसमें 64-मेगापिक्सल कैमरा देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि इस फोन की लगातार कई जानकारी सामने आती रही हैं। Realme द्वारा 8 अगस्त को नई दिल्ली में इस कैमरा टेक्नोलॉजी को पेश किया जाएगा।

कैमरा इनोवेशन
हाल ही में कंपनी ने घोषणा की है कि वह भारत में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा स्मार्टफोन की पहली झलक दिखलाएगी।  कंपनी ने इसे "कैमरा इनोवेशन" इवेंट का नाम दिया है। 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन कंपनी का पहला चार रियर कैमरे वाला फोन होगा। माना जा रहा है कि रियलमी का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन सबसे पहले भारतीय बाजार में लॉन्च होगा।

टीजर इमेज जारी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन की टीजर इमेज जारी की है, जिसमें चार कैमरा लेंस के अलावा 64MP लिखा हुआ देखा जा सकता है। इससे पहले पिछले महीने ही कंपनी ने फोन का टीजर इमेज वीबो पर पोस्ट किया था। फिलहाल रियलमी के 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आईं हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे X सीरीज के तहत उतारा जा सकता है। यह भी हो सकता है कि इस फोन की कंपनी नई कैमरा सीरीज क तहत बाजार में उतारे। 

64-megapixel ISOCELL GW1 सेंसर 
इस फोन में 64MP वाइड एंगल के अलावा, एक टेलीफोटो कैमरा, अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक ToF कैमरा दिया जा सकता है। इसमें Samsung के नए 64-मेगापिक्सल ISOCELL GW1 सेंसर का  उपयोग किया गया है। रियलमी इंडिया के सीईओ ने माधव सेठ ने भी ये कंफर्म किया है कि भारतीय बाजार में सबसे पहले इस नए स्मार्टफोन को उतारा जाएगा। संभवतः यह Samsung के नए 64-megapixel ISOCELL GW1 सेंसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा।
 

Created On :   3 Aug 2019 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story