इस रॉयल शादी का इंडिया में सेलिब्रेशन, आर्ट स्टूडेंट्स ने 7 घंटे में तैयार की ये खास पेंटिग

इस रॉयल शादी का इंडिया में सेलिब्रेशन, आर्ट स्टूडेंट्स ने 7 घंटे में तैयार की ये खास पेंटिग

​​​​​डिजिटल डेस्क, लंदन। दुनियाभर प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की शादी की खूब चर्चा हो रही है। प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल दोनों ही आज शादी के बंधन में बंध जाएगें। भारत में भी इस शाही शादी को खूब तवज्जो मिल रहा है। यहां पेटा एनजीओ हैरी-मेगन को शादी पर एक बेसहारा सांड गिफ्ट कर रहा है। वहीं मुंबई के डिब्बेवालों ने भी पारंपरिक परिधान देने का फैसला किया है। इतना ही नही अब मुबई में गुरुकुल स्कूल ऑफ आर्ट के स्टूडेंट्स ने एक खास पेंटिंग तैयार की है। प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के लिए तैयार की इस पेंटिंग को स्टूडेंट्स "म्यूरल" नाम दिया है। 

 

Related image

 

स्टूडेंट्स का कहना है कि आज का दिन (19 मई) हम सभी के बहुत ही महत्वपू्र्ण दिन है, क्योंकि प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल कर रहे हैं। स्टूडेंट्स ने आशा व्यक्त कि है कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल दोनों अपने जीवन की शुरूआत गरीब और जरूरतमंदो का मदद से करें। 

 

Image result for Royal wedding: Art students prepared in 7 hours, these special paintings

 

एक स्टूडेंट्स ने जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षकों के साथ दस स्टूडेंट्स ने इस खास पेंटिंग ने सात घंटे में तैयार किया है। पेंटिंग में प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल एक दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई गए हैं। वहीं पेंटिंग में रानी एलिजाबेथ द्वितीय को भी दिखाया गया है, जो प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल को आशीर्वाद देते नजर आ रही है। पेंटिंग बनने के बाद इसे सैकड़ों लाल गुलाबों से सजाया गया। 

 

Image result for Royal wedding: Art students prepared in 7 hours, these special paintings

 

इन साइट्स पर खूब सर्च हो रही है मेगन  

प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मार्कल की सगाई नवंबर 2017 में हुई थी, जिसके बाद से ही लोगेो ने मेगन मार्कल के बारे में जानने के लिए गूगल पर सर्च करना शुरू किया। लेकिन हैरानी की बात ये है कि पिछले कुछ दिनों में लोग मेगन मार्कल के बारे में एडल्ट साइटों पर खूब सर्च कर रहे हैं। पोर्न साइट पोर्न हब के मुताबिक लोग प्रिंस हैरी की होने वाली पत्नी मेगन मार्कल के वीडियोज सर्च कर रहे हैं। पॉर्नहब के अनुसार मेगन मार्कल के एडल्ट वीडियो सर्च में 2208 प्रतिशत की बढ़तोरी हुई है। मेगन मार्कल को सबसे ज्यादा सर्च उन्ही के देश अमेरीका में किया जा रहा है। अमेरीका के अलावा यूके, जर्मनी, बेल्जियम, स्पेन, आर्जेन्टीना, आयरलैंड और भारत में लोग उनके वीडियो सर्च कर रहे हैं।

Created On :   19 May 2018 10:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story