होटल से गायब हो गए 7 लाख 32 हजार नकद और लाखों रुपए के आभूषण चोरी, कैमरे मेें कैद हुए संदिग्ध

7 lakh 32 thousand cash and jewelery worth lakhs stolen from hotel, suspect caught in camera
होटल से गायब हो गए 7 लाख 32 हजार नकद और लाखों रुपए के आभूषण चोरी, कैमरे मेें कैद हुए संदिग्ध
होटल से गायब हो गए 7 लाख 32 हजार नकद और लाखों रुपए के आभूषण चोरी, कैमरे मेें कैद हुए संदिग्ध


डिजिटल डेस्क छतरपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एक निजी होटल से रुपयों और आभूषणों से भरा  बैग चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोमवार को सागर निवासी नरेंद्र सोनी के पुत्र का तिलक समारोह छतरपुर तमरयाई मोहल्ला निवासी प्रमोद सोनी के पुत्री के साथ हुआ। कार्यक्रम जब चल रहा था, उसी समय किसी ने रुपयों और आभूषणों से भरा बैग पार कर दिया। परिजनों को जब पैसों और आभूषणों से भरा बैग चोरी जाने की जानकारी लगी तो उन्होने सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी।
 गिरोह में बच्चों के होने का संदेह
होटल से पैसे चोरी जाने के मामले में एसपी तिलक सिंह का कहना है कि आरोपियों को पकडऩे के लिए डीएसपी शैलेंद्र शर्मा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है। जो हर पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि होटल में चोरी को अंजाम देने के लिए किसी बच्चे का उपयोग किया गया है। क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में भी एक बच्चा और एक युवक नजर आ रहे है। एसपी तिलक सिंह ने कहा कि ऐसा संभव में शादी समारोह में सक्रिय चोर गिरोह कई बच्चों का इस्तेमाल कर रहा है। उनके अनुसार इस तरह की वारदातें बच्चों द्वारा ही की जा रही है। इस कारण पुलिस इस एंगिल से भी जांच कर इस बच्चा गिरोह का भी जल्द पर्दाफाश करेगी।
सीसीटीवी में दिखे दो संदिग्ध
होटल से रुपयों से भरा बैग चोरी होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो दो सदिग्ध लोग एक सफेद कलर के बैग को लिए हुए दिखे। पुलिस अब दोनों सदिग्धों की तलाश में लगी है। पुलिस का कहना है कि मामला अभी संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि बैग में कितने पैसे और आभूषण रखे थे।
ये सामान गया चोरी
नरेंद्र सोनी ने पुलिस को बताया कि बैग में 7 लाख 32 हजार रुपए नकद, 20 ग्राम सोने का एक सिक्का, एक- एक ग्राम सोने के दो सिक्के, सौ ग्राम वजन की चांदी की थाली बैग में रखी थी जो चोरी चला गए हंै। सिविल लाइन पुलिस का कहना है कि होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में जो दो संदिग्ध दिख रहे हंै। उनके बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है। उधर सोनी परिवार के परिजनों ने बताया कि वे बैग का उठाने वाले बच्चे ही हैं। लेकिन होटल के बाहर उनके बड़े साथियों के खड़े होने का शक है।

 

Created On :   4 Dec 2019 6:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story